Lock Upp: तुषार कपूर के साथ 'लॉक अप' में एंट्री करेंगी एकता कपूर, इस खास मौके को करेंगी सेलिब्रेट

Ekta Kapoor to enter in Lock upp: कंगना रनौत के शो लॉक अप में एकता कपूर भी नजर आएंगी। वह तुषार कपूर और दिव्या अग्रवाल के साथ शो में आ रही हैं।

Ekta and Tusshar Kapoor
Ekta and Tusshar Kapoor 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप चर्चा में हैं।
  • आए दिन शो की अपडेट सामने आती हैं और दर्शकों का मनोरंजन होता रहता है।
  • कंगना रनौत के शो लॉक अप में एकता कपूर भी नजर आएंगी।

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप चर्चा में हैं। आए दिन शो की अपडेट सामने आती हैं और दर्शकों का मनोरंजन होता रहता है। यह एक ऐसा खेल हैं जहां प्रतिभागियों को अपने सीक्रेट्स बताने होते हैं। कई प्रतिभागियों ने इस शो में अपने निजी जीवन के कई राज खोले, जिनपर काफी विवाद भी हुआ है।  

अब खबर ये है कि कंगना रनौत के शो लॉक अप में एकता कपूर भी नजर आएंगी। वह तुषार कपूर और दिव्या अग्रवाल के साथ शो में आ रही हैं। एकता कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए तुषार कपूर और दिव्या अग्रवाल के साथ 'लॉक अप' में आने वाली हैं। एकता अपने भाई तुषार और दोस्त दिव्या के साथ 'लॉक अप' प्रतियोगियों के साथ इस अवसर का जश्न मनाती नजर आएंगी।

'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है। एकता कैदियों के साथ बातचीत करेंगी और उनके साथ एक्टिविटीज भी करेंगी।  की भी योजना बनाई है।

पढ़ें- बोल्ड फोटोज पर ट्रोलर्स के निशाने पर उर्फी जावेद की बहन डॉली, यूजर ने लिखा- 'रमजान का भी एहतराम नहीं'

शो के 200 मिलियन व्यूज पार

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, शो ने 200 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है और दर्शकों के लिए मनोरंजन का नया आयाम स्थापित किया है, जिसमें न केवल प्रतियोगियों के बीच झगड़े या बहस शामिल है, बल्कि उनकी भावनात्मक उथल-पुथल भी सामने आती है। 

विनीत कक्कड़ हुए बाहर

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विनीत कक्कड़ अब लॉक अप जेल से बेघर हो गए हैं। लॉक अप शो की होस्ट कंगना रनौत ने विनीत का नाम चुना है क्योंकि अधिकांश कंटेस्टेंट गेम में एक्टिव हैं लेकिन विनीत सबसे कमजोर थे। लॉक अप शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने विनीत कक्कड़ के खिलाफ मतदान किया। विनीत कक्कड़ लॉक अप के सबसे कमजोर कंटेस्टेंट साबित हुए। इसी के साथ लॉक अप से अगला एविक्शन विनीत कक्कड़ का हुआ। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर