Oops Moment की वजह से शर्मिंदा हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, किसी की फटी स्‍कर्ट तो किसी के ब्‍लाउज की डोरी टूटी

फैशन के मामले में टीवी अदाकारा बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कमतर नहीं हैं। हर मौके पर छा जाने के लिए ये अदाकारा अपने आउटफ‍िट्स के साथ प्रयोग करती हैं। हालांकि कई बार टीवी की अदाकाराओं को भी ऊप्‍स मूमेंट की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है।

5 TV actresses who had OOPS moment and wardrobe
5 TV actresses who had OOPS moment and wardrobe 
मुख्य बातें
  • गौहर खान के साथ ऊप्‍स मूमेंट की घटना कई बार हुई हैं।
  • एरिका फर्नांडीस भी ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हुईं।
  • राखी सावंत एक नहीं कई बार ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हुई हैं।

फैशन के मामले में टीवी अदाकारा बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कमतर नहीं हैं। हर मौके पर छा जाने के लिए ये अदाकाराएं अपने आउटफ‍िट्स के साथ प्रयोग करती हैं। हालांकि कई बार टीवी की अदाकाराओं को भी ऊप्‍स मूमेंट की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है। टीवी जगत की दिग्‍गज अदाकाराओं ने ऐसे मौके झेले हैं जब कैमरे के सामने उनकी ड्रेस ने धोखा  दिया और वह शर्म से पानी पानी हो गईं।

पायल रोहतगी ऊप्‍स मूमेंट

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी साल 2012 में मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में आई थी जहां उन्‍होंने एक लाइट ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस ने पायल को सबके सामने शर्मिंदा करा दिया था। दरअसल इस ड्रेस का टॉप शेप काफी छोटा था और इसमें से पायल के ब्रेस्ट का काफी हिस्सा दिख गया था। 

Also Read: डांस करते वक्‍त उड़ी नोरा फतेही ‌की ड्रेस और‌ दिख गए अंडरगारमेंट्स

काम्‍या पंजाबी

'शक्ति अस्तित्व के एहसास' की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को एक समारोह में वार्डरोब मालफंक्शन (Kamya Punjabi Oops Moment) का सामना करना पड़ा। इस दौरान काम्‍या ने लो-वेस्ट वाली जींस पहनी थी और जब वे उठीं तो उनके अंडरगारमेंट्स साफ दिखाई दे गए थे। 

गौहर खान

'बिग बॉस 7' के विजेता गौहर खान (Gauhar Khan Oops Moment) के साथ ऊप्‍स मूमेंट की घटना कई बार हुई हैं। लैक्मे फैशन वीक के दौरान तो रैंप पर चलते वक्‍त उन्‍हें एक बड़े वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा था। वह रैंप पर काले रंग की स्कर्ट और गोल्डन ऑफ-शोल्डर टॉप पहनकर वॉक कर रही थीं। जब उन्‍होंने टर्न किया तो उनकी स्‍कर्ट पीछे से पूरी तरह फट गई थी। 

एरिका फर्नांडीस

कसौटी जिंदगी की 2 फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes Oops Moment) भी ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हुईं। एक इवेंट में वह वाइट ड्रेस में नजर आईं। जब पह पोज दे रही थीं तो अचानक उनकी ड्रेस का ड्रेप गिर गया और एरिका ने जल्दी से उसे पकड़ लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

राखी सावंत 

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant Oops Moment) एक नहीं कई बार ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हुई हैं। एक होली स्पेशल शो में राखी को वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा। जैसे ही उन्‍होंने डांस करना शुरू किया तो उनका ब्लाउज का स्ट्रेप टूट गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर