एक्स कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी को अब पसंद नहीं 'बिग बॉस', बोलीं- बहुत डिस्टर्बिंग है यह शो

Shamita Shetty on Bigg Boss: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शमिल शेट्टी को अब यह शो पसंद नहीं है। उन्होंने शो को लेकर चौंकाने वाली बात कही है।

Shamita Shetty
शमिता शेट्टी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस शमिता शेट्टी बिग बॉस 3 का हिस्सा रही थीं
  • उन्होंने इस शो के जरिए अपना टीवी डेब्यू किया था
  • शमिता मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन हैं

विवादास्पद टीवी रियलिटी शो बिग बॉस दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस शो की शुरुआत 2006 में हुई थी और अभी तक यह लोगों का मनोरंजन कर रहा है। कई सेलेब्रिटी शो का हिस्सा रहे हैं और उनके अपने-अपना अनुभव है। किसी को जहां शो आज भी पसंद है तो किसी का कहना है कि बिग बॉस पहले से काफी बदल गया है। शो से मोहभंग होने वाले सेलेब्स की फेहरिस्त में ऐसा ही एक नाम शमिता शेट्टी का भी है। बिग बॉस 3 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शमिता ने शो को बहुत डिस्टर्बिंग करार दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह अब बिग बॉस शो नहीं देखती हैं क्योंकि यह उन्हें बहुत परेशान करता है।


शमिता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, 'मैंने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपना सीजन भी नहीं देखा था। मैं बिग बॉस नहीं देखती। मुझे यह बहुत परेशान (डिस्टर्ब) करता है। अब तो घर में लोग बहुत आक्रामक हो गए हैं। कम से कम मेरे समय लोग नियमों का पालन करते थे। मैं इसे नहीं देखती।' बता दें कि शमिता ने साल 2000 में 'मोहब्बतें' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, उनका फिल्मी करियर का कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने कई फ्लॉप फिल्मों में  काम करने के बाद छोटे पर्दे का रुख किया और साल 2009 में बिग बॉस 3 से टीवी डेब्यू किया। इसके बाद वह 'झलक दिखला जा' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' जैसे रियलिटी शो में नजर आईं। 

शमिता ने रियलिटी शो को लेकर कहा, 'मैं कभी भी रियलिटी शो में नहीं थी। यह अचानक हुआ बिग बॉस ने शो से एक हफ्ते पहले कहा और इसमें जो अनुभव हुए उनके बारे में मैंने जिंदगी में कभी कोई योजना नहीं बनाई थी। वह अनुभव अच्छा रहा। जब मेरे पास कोई चीज आती है और वह मुझे पसंद आती है, तो मैं सहज रूप से हां कहती हूं। मुझे लगता है कि मैंने टेलीविजन पर 3 सबसे बड़े शो किए हैं। अब क्या बचा है?' वहीं, शमिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'ब्लैक विडोज' नाम की सीरीज में नजर आने वाली हैं। यह इसी नाम कि हिट नॉर्डिक सीरीज का रीमेक है। इस शो का यह आठवां रीमेक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर