नीतू कपूर को बधाई देते समय फराह खान को आई ऋषि कपूर की याद, बोलीं- मुझे लग रहा है, चिंटू जी वापस आने वाले हैं 

Farah Khan On Alia Bhatt's Pregnancy: कुछ देर पहले ही डांस दीवाने जूनियर का नया प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो के दौरान फराह खान ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए चिंटू जी यानी ऋषि कपूर को याद किया।

Farah Khan On Alia Bhatt's Pregnancy, Farah Khan Said Chintu Ji Waapas Aane Waale Hain On Alia's Pregnancy News
Farah Khan And Neetu Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मेकर्स ने जारी किया डांस दीवाने जूनियर का नया प्रोमो।
  • शो के दौरान करण कुंद्रा ने दी नीतू कपूर को बधाई।
  • आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर फराह खान ने चिंटू जी को किया याद।

Farah Khan On Alia Bhatt's Pregnancy: पॉपुलर टीवी डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर का नया प्रोमो जारी हो गया है। लेटेस्ट प्रोमो में फराह खान आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। फराह खान ने यह कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि ऋषि कपूर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बच्चे के रूप में वापस आ रहे हैं। इस लेटेस्ट वीडियो में देखा गया कि डांस दीवाने जूनियर के होस्ट करण कुंद्रा नीतू कपूर को बधाई दे रहे हैं। करण कुंद्रा ने कहा कि 'नीतू जी, दादी बनने वाली हैं, आपको हम सभी की तरफ से बधाइयां। करण कुंद्रा की बात सुनने के बाद नीतू कपूर ने रिएक्ट करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा। नीतू कपूर बोलीं 'शुक्रिया, आपको पता है इससे अच्छी न्यूज नहीं हो सकती।' 

Also Read: Sudhanshu Pandey ने शेयर की सोशल मीडिया पर बचपन की फोटोज, Anupama के वनराज ने फिर बताई वजह

करण कुंद्रा के बाद फराह खान ने भी नए अंदाज में नीतू कपूर को बधाई दी। उन्होंने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए यह कहा कि 'मुझे लग रहा है, चिंटू जी वापस आने वाले हैं।' फराह खान की बात सुनने के बाद नीतू कपूर ने कहा 'हां।' आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस वर्ष 14 अप्रैल को शादी की थी। जिसके तकरीबन 2 महीने बाद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए यह खुशखबरी दी थी कि वह अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं।  

Also Read: Pearl V Puri Comeback: छोटे पर्दे पर क्या वापसी कर रहे हैं पर्ल वी पूरी? जानें किस शो से करेंगे कमबैक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीर साझा की थी उसमें यह देखा गया कि वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके बगल में रणबीर कपूर बैठे हुए हैं। अल्ट्रासाउंड के दौरान मॉनिटर पर देखते हुए आलिया भट्ट हंसती हुई नजर आईं। उन्होंने यह पोस्ट साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा 'हमारा बच्चा... जल्द आ रहा है।' जैसे ही आलिया भट्ट ने यह खुशखबरी दी वैसे ही सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट वायरल हो गया। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद उन्हें कई सेलिब्रिटीज ने बधाई दी। वहीं, फैंस ने भी अदाकारा और उनके होने वाले बच्चे की अच्छी तबीयत के लिए दुआएं दीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर