पवनदीप राजन, अर्जुन बिजलानी से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये हैं 2021 के र‍ियलिटी शोज व‍िनर, खाते में आए इतने लाख रुपए

TV Reality Shows winners 2021: इस साल कई सारे रियलिटी टीवी शोज लगातार चर्चा में रहे और इन्हें जीतने वाले प्रतियोगियों ने भी जमकर सुर्खियां बटोरीं। एक नजर इन्हीं रियलिटी शो और उनके विनर्स पर।

TV show winners of 2021 TV Shows in India
2021 में टीवी शो जीतने वाले कंटेस्टेंट्स 
मुख्य बातें
  • 2021 में पवनदीप राजन बने थे इंडियन आइडल टीवी शो के विनर।
  • रुबीना दिलाइक ने जीती थी बिग बॉस 15 की ट्रॉफी।
  • बिग बॉस ओटीटी और खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के विजेताओं ने भी बटोरीं सुर्खियांं।

मुंबई: साल 2021 में कई सारे रियलिटी शोज देखने को मिले। बिग बॉस 14, इंडियन आइडल 12 से लेकर खतरों के खिलाड़ी 11 तक - दर्शकों के बीच कई सारे रियलिटी शो लगातार चर्चा में भी बन रहे। जैसे-जैसे साल खत्म होने वाला है, आइए यहां एक नजर डालते हैं 2021 के रियलिटी टीवी शोज के विजेताओं और जीतने से हुई उनकी कमाई पर।

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक:

Rubina Dilaik Bigg Boss 15

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 की विनर बनीं। उन्होंने ट्रॉफी अपने नाम की और साथ ही 36 लाख रुपये की इनामी राशि अपने घर ले गईं।

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन:

Pawandeep Rajan Indian Idol winner 2021

पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजीलाल और अन्य प्रतियोगियों को पीछे छोड़ते हुए इंडियन आइडल सीजन 12 की ट्रॉफी जीती। उन्होंने 25 लाख रुपये नकद पुरस्कार और एक कार जीती।

खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता अर्जुन बिजलानी:

Arjun Bijlani Khatron Ke Khiladi 11 winner

डांस दीवाने के होस्ट अर्जुन बिजलानी खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता बने, जिसे रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था। उन्होंने एक ट्रॉफी, एक कार और 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता।

बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल:

Divya Agarwal Bigg Boss OTT winner

स्प्लिटविला फेम दिव्या अग्रवाल निशांत भट, शमिता शेट्टी और अन्य प्रतियोगियों को हराकर बिग बॉस ओटीटी की विजेता बनीं। ट्रॉफी के साथ-साथ उन्होंने 25 लाख रुपये भी जीते।

Also Read: साल 2021 में इन 10 टीवी शोज ने बटोरीं सुर्खियां, अनुपमा-रामायण सहित ये है साल के सुपरहिट सीरियल

सुपर डांसर 4 की विजेता फ्लोरिना गोगोई:

Super Dancer 4 winner Florina Gogoi

फ्लोरिना गोगोई सुपर डांसर-4 पर छोटा पैकेट में बड़ा धमाका साबित हुईं। उन्होंने लेटेस्ट सीज़न जीता और 15 लाख रुपये घर ले गईं। उसके गुरु को नकद पुरस्कार के रूप में 5 लाख रुपये मिले।

सा रे गा मा पा के विजेता अर्कदीप मिश्रा:

Arkadeep Mishra Sa Re Ga Ma Pa winner

ज़ी बांग्ला सा रे गा मा पा विजेता अर्कदीप मिश्रा ने 5 लाख रुपये और ट्रॉफी जीती। कहा जाता है कि उन्हें अन्य पुरस्कार भी मिले थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर