कृतिका कामरा से लेकर करिश्‍मा तन्‍ना तक, टॉपलेस होकर सनसनी मचा चुकी हैं ये टीवी ऐक्ट्रेसेस

TV actresses who went topless: बॉलीवुड अदाकाराएं अक्‍सर अपनी हॉटनेस दिखाती रहती हैं और कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं। टीवी ऐक्ट्रेसेस को 'संस्‍कारी' माना जाता है लेकिन उनमें से कई बेहद हॉट हैं।

TV actresses who went topless
TV actresses who went topless 
मुख्य बातें
  • कई टीवी ऐक्ट्रेसेस इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं।
  • आपको बता दें कि कई ऐसे टीवी ऐक्ट्रेस हैं जो टॉपलेस होकर बॉलीवुड अदाकाराओं को टक्‍कर दे चुकी हैं। 
  • मंदिरा बेदी, करिश्‍मा तन्‍ना, कश्‍मीरा शाह से लेकर कई टीवी अदाकाराएं मचा चुकी हैं सनसनी।

TV actresses who went topless: बॉलीवुड अदाकाराएं अक्‍सर अपनी हॉटनेस दिखाती रहती हैं और कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं। टीवी ऐक्ट्रेसेस को 'संस्‍कारी' माना जाता है लेकिन उनमें से कई बेहद हॉट हैं। कई टीवी ऐक्ट्रेसेस इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं। फैंस इनकी नई तस्‍वीरों को देखने के लिए बेसब्र रहते हैं। आपको बता दें कि कई ऐसे टीवी ऐक्ट्रेस हैं जो टॉपलेस होकर बॉलीवुड अदाकाराओं को टक्‍कर दे चुकी हैं। 

कृतिका कामरा (Kritika Kamra)

टीवी के मशूहर सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा कृतिका कामरा आज टीवी जगत का जाना माना नाम बन चुकी हैं। स्‍क्रीन पर हमेशा उन्‍होंने संजीदगी भरे रोल किए हैं लेकिन जब उन्‍होंने एक मैगजीन के कवरपेज के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया तो फैंस हैरान रह गए। वह इस फोटोशूट में बेहद हॉट नजर आई थीं। 

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) के लीड रोल वाले सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नजर आने वाली अदाकारा करिश्मा तन्ना ने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। करिश्मा अपनी हॉट इमेज के लिए मशहूर हैं और आए दिन बिकिनी में नजर आती रहती हैं। उन्‍होंने भी एक मैगजीन के कवर के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया था।

शमा सिकंदर (Shama Sikander)

सब टीवी के मशहूर सीरियल 'बालवीर' में धूर्त परी का रोल भूमिका निभाने वाली शमा सिकंदर भी अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं। उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी बोल्‍ड तस्‍वीरों से भरा हुआ है। वह भी फोटोशूट के लिए टॉपलेस होने वाली अदाकाराओं में से एक हैं।

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi)

अदाकारा मंदिरा बेदी को टीवी सीरियल 'शांति', 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' के ल‍िए जानी जाती हैं। वह टीवी की ग्‍लैमरस अदाकाराओं में से एक हैं। एक मैगजीन के कवरपेज के लिए उन्‍होंने भी टॉपलेस फोटोशूट कराया था। इस फोटो पर एक टैटू को लेकर काफी विवाद हुआ था। 

कश्‍मीरा शाह (kashmera shah)

हलो बॉलीवुड, आरोहण, इस जंगल से मुझे बचाओ सहित बिग बॉस, नच बलिए जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं कश्मीरा शाह सिनेमा का भी एक जाना पहचाना नाम है। कश्मीरा कई बार अपने हॉट फोटोशूट के लिए चर्चा में आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर