TV Gossip: टीवी की 5 संस्कारी बहुएं जिन्होंने असल जिंदगी में दिखाई हॉटनेस, बोल्‍ड लुक से उड़ा दिए सबके होश

Hotness of TV Actresses: टीवी की दुनिया में अपने संस्कारों के लिए पहचाने जाने वाली टीवी एक्ट्रेसेज रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं। बिकिनी और शॉर्ट ड्रेसेज में कई बार इन अदाकाराओं ने तहलका मचा दिया था। 

tv bahu bikini, tv bahus in bikini, tv bahu bikini instagram, bold tv actress photos, most bold tv actress,  bold avtar of tv actresses, tv actress bold instagram,
टीवी की इन संस्कारी बहुओं की हॉटनेस देख सब हो गए थे हैरान   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान लगा चुकि हैं बिकिनी में हॉटनेस का तड़का। 
  • रियल लाइफ में बहुत बेल्ड हैं शक्ति अस्तित्व के एहसास की फेम रुबीना दिलैक। 
  • दया बेन अका दिशा वकानी ने शॉर्ट स्कर्ट पहनकर बढ़ा दिया था तापमान। 

Boldness of TV Daughter in Laws: अक्सर यह देखा गया है कि, कलाकार जिस किरजार को निभाता है, दर्शकों के मन में उस कलाकार के प्रति वही छवी बन जाती है। मगर, जब यह कलाकार अपने वास्तविक रूप में सामने आते हैं। तब सबके होश उड़ा देते हैं। यह बात टीवी की संस्कारी बहुओं के लिए फिट बैठती है। आम तौर पर हर एक टीवी सीरियल में एक ऐसी बहु तो जरूर होती है जिसके संस्कारों की चर्चा चलती रहती है। लोगों के मन में इन कलाकारों की ठीक वैसी ही छवी बन जाती है। मगर, आज के जमाने में टीवी की संस्कारी बहुएं सिर्फ टीवी में ही संस्कारी नजर आती हैं। असल जिंदगी में ये अदाकाराएं बोल्डनेस और हॉटनेस में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी पीछे छोड़ देती हैं।

दिशा वकानी 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी शो में जितनी संस्कारी हैं उतना ही वो रियल लाइफ में हॉट हैं। हाल ही में दिशा वकानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बोल्ड डांस नबर करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दिशा वकानी शॉर्ट स्कर्ट और बैकलेस चोली स्टाइल टॉप में नजर आ रही हैं। 

निधी शाह 

अनुपमा में किंजल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधी की छवी बहुत संस्कारी है। मगर, असल जिंदगी में वो बहुत हॉट और ग्लैमरस हैं। अक्सर अपने सोशल मीडिया पर निधी शाह एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

रूबीना दिलैक 

बिग बॉस 14 फेम रूबीना टीवी की संस्कारी बहुओं में से एक हैं। लेकिन, आए दिन वो अपने बोल्ड फोटोज से दर्शकों को अपना दीवाना बना देती हैं। सोशल मीडिया पर रूबीना की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। 

हिना खान 

रे रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा घर-घर में पहचानी जाती हैं। टीवी पर उन्हें अक्सर संस्कारी रोल निभाते हुए देखा गया है। मगर, असल जिंदगी में वह बिकिनी बेब्स हैं। सोशल मीडिया पर हिना खान की हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस को उनका कायल बना देती हैं। 

एरिका फर्नांडिस 

कुछ रंग प्यार के फैम एरिका फर्नांडिस टीवी पर भले ही गंभीर रोल्स में दिखाई देती हैं। मगर असल जिंदगी में वो अपनी बिकिनी फोटोज से तहलका मचा देती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर