25 दिसंबर को जैद दरबार की दुल्‍हन बनेंगी Gauahar Khan, इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए प्रीवेडिंग फोटोज

Gauahar Khan and zaid darbar wedding date: एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। गौहर अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से 25 द‍िसंबर को शादी करने वाली हैं।

Gauhar khan and Zaid darbar
Gauhar khan and Zaid darbar 

Gauahar Khan and zaid darbar wedding date: एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। काफी समय से गौहर जैद दरबार संग रिलेशन की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। गौहर अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से 25 द‍िसंबर को शादी करने वाली हैं। इस बात की जानकारी गौहर खान ने बाकायदा सोशल मीडिया पर दी है। उन्‍होंने अपने प्रीवेड‍िंग फोटोज शेयर करते हुए शादी की तारीख बताई है।

हाल ही में बिग बॉस 14 में भी नजर आईं थीं जहां से बाहर निकलने के बाद गौहर जैद संग समय बिताने गोवा पहुंची थीं। ईटाइम्स की खबर ने 25 दिसंबर की तारीख के बारे में पहले ही जानकारी दे दी थी। 22 दिसंबर से दोनों की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। गौहर और जैद की शादी मुंबई में ही होगी, जिसके लिए उनके परिवार ने तैयारी शुरू कर दी है। गौहर की शादी के लिए उनकी बहन निगार खान भारत आएंगी। 

जैद से पांच साल बड़ी हैं गौहर

बता दें कि एक्ट्रेस गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से पांच साल बड़ी हैं। जैद के पिता इस्माइल ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'गौहर उनके बेटे से 5 साल बड़ी हैं तो शादी करने से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि यह सच्चा प्यार है। मेरा बेटा श्योर लगता है।' इसके साथ ही इस्माइल ने कहा कि मेरी पत्नी आयशा को भी बात करने से यह एहसास होता है कि कोई इंसान सच्चा है या नहीं, गौहर से बात करने के बाद वो उसे सच्ची लगीं। 

मां ने भी जताई थी इस रिश्‍ते पर खुशी
जैद की मां आयशा ने दोनों के रिश्ते को लेकर कहा था कि वो शादी के लिए तैयार हैं और दोनों जब चाहेंगे तब शादी कर सकते हैं। उन्होंने कहा था, 'अगर जैद और गौहर कल या 6 महीने बाद या फिर आज शादी करने का फैसला करते हैं, तो वो जब भी चाहें हम तैयार हैं।' वहीं गौहर के फैंस भी इस खबर से बेहद खुश हैं। चंद मिनट में उनकी पोस्‍ट पर बधाइयों का तांता लग गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर