लखनऊ कैब ड्राइवर को Gauahar Khan का सलाम, बोलीं- इंडिया को ऐसे मर्दों की जरूरत है, महिला को लगाई लताड़

Gauahar Khan slams woman who beat Cab driver: पिछले हफ्ते एक महिला का कैब ड्राइवर की पिटाई करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ये वीडियो लखनऊ का था जिसमें महिला ने पब्लिकली ड्राइवर की पिटाई की थी....

Gauahar Khan Bigg Boss Winner| Gauahar Khan salutes Lucknow cab driver| Gauahar Khan slams woman who beat Cab driver| लखनऊ कैब ड्राइवर को गौहर खान का सलाम|
गौहर खान। 
मुख्य बातें
  • गौहर खान ने हाल ही में लखनऊ ड्राइवर मामले के बारे में बात की है।
  • एक्ट्रेस ने केस ड्राइवर की तारीफ की है।
  • गौहर खान ने कहा कि कैब ड्राइवर का व्यवहार उसकी परवरिश को दर्शाता है।

गौहर खान हमेशा अपने बेबाक बयानों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बिग बॉस विनर गौहर खान ने हाल ही में लखनऊ ड्राइवर मामले के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने केस ड्राइवर की तारीफ की है। गौहर ने कहा है कि उस व्यक्ति ने ऐसी परिस्थितियों में कैसे व्यवहार करना है, इस का एक अनुकरणीय स्टैंडर्ड स्थापित किया। 

जैसा कि पिछले हफ्ते एक महिला का कैब ड्राइवर की पिटाई करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ये वीडियो लखनऊ का था जिसमें महिला ने पब्लिकली ड्राइवर की पिटाई की थी। अब एयरपोर्ट पर पैपराजी से बात करते हुए गौहर खान ने इस मामले पर अपनी राय रखी है।

टीवी अभिनेत्री और फिल्म स्टार गौहर का कहना है, 'वीडियो में दिख रही महिला ने सारी हदें पार कर दीं और पुरुष ने अपना सम्मान दिखाया। उसने एक समान तरीके से प्रतिशोध न जाहिर करके सम्मान दिखाया। यह उसकी परवरिश को दर्शाता है और इस तरह के पुरुषों की पूरे भारत को जरूरत है। बदले में उस महिला ने क्या किया... उसने इस बात का फायदा उठाया। औरत होने के नाते ना सिर्फ फायदा उठाया बल्कि उसने शालीनता की हदें पार कर दीं। मैं उस आदमी को सलाम करती हूं।'

आपको बता दें, घटना शनिवार की है जब एक कैब चालक सहादत अली ने महिला के सामने अपनी कैब रोकी। तभी गुस्साई महिला ने ट्रैफिक पुलिस के सामने कैब से खींचकर ड्राइवर की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने सहादत और उसके दो रिश्तेदारों को दंडित किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani)

ड्राइवर ने बाद में पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया और दावा किया कि उसे पुलिस स्टेशन से अपनी कैब छोड़ने के लिए 10,000 रुपए का भुगतान करने के लिए कहा गया था। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद, महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और कृष्णानगर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी (एसएचओ) महेश चंद्र दुबे को बुधवार को हटा दिया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर