शादी की खबरों के बीच Gauahar Khan ने फोटो शेयर कर रिश्ते पर मुहर लगाई, क्या Zaid Darbar संग कर ली सगाई?

शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने जैद दरबार संग अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। गौहर ने सोशल मीडिया पर खास फोटो शेयर की।

Gauahar Khan and Zaid Darbar
Gauahar Khan and Zaid Darbar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गौहर खान ने जैद दरबार संग अपने रिश्ते को किया कंफर्म।
  • गौहर ने जैद संग सोशल मीडिया पर शेयर की खास फोटो।
  • मालूम हो कि खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

गौहर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। गौहर का नाम जैद दरबार से जुड़ रहा है और यह खबरें भी हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। अब दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है।

दोनों ने रिश्ते पर लगाई मुहर

गौहर और जैद दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबरों को महज अफवाह बताया था लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की खबर फैंस को दी। गौहर और जैद ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों एक- दूसरे को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं और गौहर के हाथ में बलून है जिसपर लिखा है 'शी सेड यस' यानी उसने हां कहा। इस तस्वीर के साथ गौहर ने अंगूठी और हार्ट ईमोजी बनाकर जैद को टैग किया। तो वहीं जैद ने भी इसी पोस्ट के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी। कैप्शन में बनाई गई रिंग इमोजी से यह माना जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है।

गौहर और जैद ने शेयर की ये तस्वीर

मालूम हो कि दोनों को लेकर खबरें हैं कि वो इस साल 25 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक गौहर और जैद ने 25 दिसंबर की तारीख को शादी के लिए चुना है और 22 दिसंबर से शादी के रस्में शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

जैद के पेरेंट्स ने कही थी ये बात

हाल ही में जैद के पिता इस्माइल दरबार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें गौहर और जैद के रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा था, 'गौहर करीब चार घंटे तक हमारे साथ थी, हमने साथ में डिनर में बिरयानी खाई थी। अगर अच्छी वाइब्स नहीं होती तो इस समय में किसी के साथ 4 मिनट से ज्यादा नहीं बैठ सकते। जैद ने मुझे बताया कि वो दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस है और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। एक पिता के तौर पर क्योंकि गौहर उनसे 5 साल बड़ी हैं तो शादी करने से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि यह सच्चा प्यार है। मेरा बेटा श्योर लगता है।' इसके साथ ही इस्माइल ने कहा कि मेरी पत्नी आयशा को भी बात करने से यह एहसास होता है कि कोई इंसान सच्चा है या नहीं, गौहर से बात करने के बाद वो उसे सच्ची लगीं।

 

बिग बॉस 7 की विनर हैं गौहर

मालूम हो कि गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर रही हैं और उन्हें शो के दौरान काफी पसंद किया गया था। हाल ही में वो बिग बॉस 14 में भी सीनियर के तौर घर में दिखी थीं जहां उन्होंने फ्रेशर्स को गाइड किया था और शो में उनके कुछ दिन के सफर में भी उन्हें बहुत पसंद किया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर