मौत के मुंह से निकलकर गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा- इस गलती के कारण पहुंच गई हॉस्पिटल

टीवी मसाला
Updated Dec 14, 2019 | 13:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gehna Vashishth Diabetes: एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ 48 घंटे तक वेंटिलेटर पर थीं। अब वापस लौटकर उन्होंने बताया कि किस तरह एक गलती के कारण वह अस्पताल पहुंच गई थीं। जानिए क्या बोलीं गहना वशिष्ठ...

Gehnna Vashishth
Gehnna Vashishth 
मुख्य बातें
  • गहना वशिष्ठ पिछले कई साल से डायबिटीज से जूझ रही हैं।
  • गहना की हालत इतनी गंभीर थी कि उन्हें 48 घंटे तक वेंटिलेटर पर रखा गया था।
  • एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि एक गलती के कारण उनकी ऐसी हालत हो गई थी। 

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ हाल ही में मौत के मुंह से निकलकर दोबारा काम पर लौट आई हैं। गहना की हालत इतनी गंभीर थी कि उन्हें 48 घंटे तक वेंटिलेटर पर रखा गया था। अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि एक गलती के कारण उनकी ऐसी हालत हो गई थी। 

गहना वशिष्ठ पिछले कई साल से डायबिटीज से जूझ रही हैं। एक इंटरव्यू में गहना ने कहा- मैं डायबिटिक हूं। पिछले 11 साल से मैं इंसुलिन ले रही हूं। एक दिन मैंने अपने साथ इंसुलिन कैरी नहीं किया, क्योंकि सेट पर फ्रिज नहीं था।इंसुलिन को फ्रिज में रखना जरूरी होता है।

बकौल गहना- मैं जब सेट पर पहुंची तो मुझे पता चला कि वहां पर खाना नहीं था। इंसुलिन के शॉट के बाद आपको खाना की जरूरत होती है। मेरा शुगर लेवल काफी नीचे हो गया था। मेरी गलती हुई कि मैंने कुछ खाया नहीं इंसुलिन शॉट के बाद। मैं सेट पर बेहोश हो गई थीं।     

फैमिली को नहीं था पता 
गहना ने बताया कि सेट पर किसी को भी पता नहीं था कि वह डायबिटीक हैं। गहना कहती हैं- किसी को पता नहीं था। अगर मुझे एक चॉकलेट भी कोई खिला देता तो मैं ठीक रहती।  मैं 48 घंटे तक कोमा में रही थीं। मेरी फैमिली को बाद में पता चला। 
 
गहना ने बताया कि अब वह जब भी आउटडोर शूटिंग पर होती हैं तो इंसुलिन नहीं लेती हैं। कितना भी बोलो शूट पर वो पूरी सुविधा मुझे नहीं मिल पाती है। ये एक बड़ा जोखिम है, जो मैं लेना नहीं चाहती हूं। 

इन शो में किया था काम
गहना वश‍िष्‍ठ का असली नाम वंदना तिवारी है। वह स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर शो बहनें में लीड रोल में थीं। इसके अलावा वह एक बोल्ड वेबसीरीज में भी काम कर चुकी हैं। साल 2012 में उन्‍होंने ऑनलाइन मिस एश‍िया ब‍िकनी कॉन्‍टेस्‍ट जीतकर सभी को हैरान कर द‍िया था।

गहना वश‍िष्‍ठ ने साउथ की फ‍िल्‍मों में भी रोल क‍िए हैं और इंड‍िया नेवन अगेन निर्भया में स्‍पेशल अपीयरेंस में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस के अलावा वह एंकर भी रह चुकी हैं। क्र‍िकेट वर्ल्‍ड कप 2015 में योगराज सिंह और अतुल वासन के एक शो भी होस्‍ट कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर