पाखी और सम्राट की दोबारा शादी की तैयारियां, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सई-विराट के बीच खूब हुई लड़ाई

GHKKPM Pakhi Remarriage Samrat And Sai Virat Big Argument: गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में मजेदार ड्रामा देखने को मिलने वाला है। पाखी का सम्राट से दोबारा शादी करने का है प्लान...

GHKKPM MAJOR TWIST Pakhi Remarriage Samrat| GHKKPM Sai Virat Big Argument| ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler alert|गुम है किसी के प्यार में पाखी और सम्राट की दोबारा शादी की तैयारियां
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड पाखी लेगी बड़ा फैसला
  • पाखी का सम्राट से दोबारा शादी करने का है प्लान
  • चव्हाण परिवार में होगी पाखी और सम्राट की शादी की तैयारियां

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में मजेदार ड्रामा देखने को मिलने वाला है। पहले देखा गया था कि पत्रलेखा अपना फैसला लेने के लिए विराट से मिलती है। जबकि विराट, पाखी के सामने सई के लिए अपनी फीलिंग को स्पष्ट करता है और उसे सम्राट के साथ अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहता है। विराट, पाखी से सम्राट को एक और मौका देने के लिए कहता है क्योंकि सम्राट उससे प्यार करता है। इस बीच सई, विराट और पाखी को एक साथ देख लेती है जिससे उनके बीच गलतफहमी पैदा हो जाती है।

अब पाखी ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया है। आने वाले एपिसोड में, पत्रलेखा अपने रिश्ते को एक और मौका देने के सम्राट के फैसले का सामना करती नजर आएंगी। पाखी में अचानक हुए बदलाव को देखकर सम्राट चौंक जाएगा। पाखी, सम्राट से दोबारा शादी करने और अपने रिश्ते को एक नई शुरुआत देने का फैसला करेगी। पत्रलेखा के फैसले के पीछे क्या वजह है? ये वक्त से साथ सबके सामने आएगी।

पाखी और सम्राट की शादी की तैयारी होगी शुरू
पाखी के फैसले से चव्हाण परिवार के लोग खुश होंगे। सभी अब पाखी और सम्राट के दोबारा शादी का फैसला करेंगे। दूसरी ओर, सम्राट जो चव्हाण निवास छोड़ने की योजना बना रहा था, पत्रलेखा के फैसले से हैरान रह जाएगा। सम्राट, पाखी के फैसले पर विश्वास करने के लिए तैयार नहीं होगा और वो सवाल पूछेगा कि क्या उसे किसी के द्वारा मजबूर किया जा रहा है? तब पाखी, सम्राट को मना कर देगी और कहेगी कि वह उनकी शादी को एक मौका देना चाहती है। पाखी और सम्राट की खबर से चव्हाण हाउस खुश होगा और उनकी शादी की तैयारी करेगा।

विराट और सई का होगा गंदा झगड़ा
इधर कहानी में विराट और सई का रिश्ता बिखरती हुई हालत में है। विराट के कैफे से लौटने के बाद सई ने उससे पाखी के अंतिम निर्णय के बारे में सवाल किया। हालांकि विराट ने पाखी को स्पष्ट किया कि वह सई से प्यार करता है और उसके (पाखी) के साथ नहीं रह सकता। हालांकि विराट यहां सई को उल्टा जवाब देता हैं। विराट, सई को इग्नोर करता है और उसे अपने निजी जीवन में हस्तक्षेप ना करने के लिए फटकार लगाता है। आखिरकार यह सई के गुस्से वाले पक्ष को ट्रिगर करता है और इस तरह वो उस पर चिल्लाना शुरू कर देती है जो कि विराट को बहुत गुस्सा दिलाता है। विराट और सई के बीच एक बहुत बुरा झगड़ा होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर