GHKKPM Major Twist: श्रुति की वजह से विराट की चली जाएगी नौकरी, चव्‍हाण निवास के दरवाजे भी हमेशा के लिए होंगे बंद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी करवट लेने वाली है। पहचान छिपाकर श्रुति को अपने साथ रखने के आरोप में विराट की नौकरी चली जाएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major Twist
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major Twist 
मुख्य बातें
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी करवट लेने वाली है।
  • श्रुति को अपने साथ रखने के आरोप में विराट की नौकरी चली जाएगी।
  • दूसरी तरफ विराट से नाराज भवानी घर में नहीं घुसने देने का ऐलान करेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी करवट लेने वाली है। कहानी में कुछ ऐसे ट्विस्‍ट आने वाले हैं जिनसे दर्शकों को जबरदस्‍त झटका लगने वाला है। पहलला झटका तो ये होगा कि पहचान छिपाकर श्रुति को अपने साथ रखने के आरोप में विराट की नौकरी चली जाएगी वहीं दूसरी तरफ चव्‍हाण निवास के दरवाजे भी विराट के लिए हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे।

अभी तक आपने देखा कि श्रुति अस्‍पताल में भर्ती है और वो मां बन चुकी है। उसने बेटे को जन्‍म दिया है जिसका नाम साहस चव्‍हाण रखा गया है। लंबे समय से विराट और श्रुति को लेकर बना आ रहा सस्‍पेंस खत्‍म होने वाला है। विराट की बीवी सई के सामने तो श्रुति और उसके बच्‍चे का सच पहले ही सामने आ चुका है और अब चव्‍हाण परिवार का सामना विराट के 'नए परिवार' से होगा। 

Also Read: झूठे केस में इमली को जेल भिजवा देगी मालिनी, पगडंडिया में धमाके की खबर से कहानी में आएगा ट्विस्‍ट

भवानी का पैर सीढ़ी से फिसल जाएगा। घायल अवस्‍था में भवानी को उसी अस्‍पताल में भर्ती कराया जाएगा जहां विराट श्रुति का इलाज करा रहा है। विराट साहस को गोद में खिला रहा होगा तभी पूरा परिवार उसे देख लेगा। इसके बाद विराट की मां भवानी आपा खो देगी और विराट को कसकर तमाचा मार देगी और काकू श्रुति को भला बुरा कहेगी। 

दूसरी तरफ आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि काकू ठीक होकर जब घर लौटती है तो वो ऐलान करती है कि चव्‍हाण निवास में विराट और उसके नाजायज बच्‍चे के लिए कोई जगह नहीं है। वहीं डीआईजी को भी ये बात पता चल जाती है कि विराट ने सदानंद की पत्‍नी श्रुति को अपने साथ रखा है। इसके बाद वो विराट को नोटिस देकर तीन दिन में जवाब देने के लिए कहेगा। देखना होगा कि विराट डीआईजी को क्‍या जवाब देता है या अपनी नौकरी खो देगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर