GHKKPM: सई की जिंंदगी में विराट की कमी पूरी करेगा ये शख्‍स, 'गुम है...' में आने वाला है बड़ा ट्विस्‍ट

स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। श्रुति की वजह से सई विराट का घर यानि चव्‍हाण निवास हमेशा के लिए छोड़कर चली जाएगी और उसकी जिंदगी में एक नए शख्‍स की एंट्री होगी।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler Alert 05 Jan
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler Alert 05 Jan 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • सई की जिंदगी में एक नए शख्‍स की एंट्री होगी।
  • विराट और श्रुति की वजह से हर कोई परेशान है। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। श्रुति की वजह से सई विराट का घर यानि चव्‍हाण निवास हमेशा के लिए छोड़कर चली जाएगी और उसकी जिंदगी में एक नए शख्‍स की एंट्री होगी। चव्‍हाण निवास में तूफान आया हुआ। विराट और श्रुति की वजह से हर कोई परेशान है। 

इन दिनों आप देख रहे हैं कि विराट अपनी पत्‍नी से ज्‍यादा दोस्‍त सदानंद की बीवी श्रुति का ख्‍याल रख रहा है। श्रुति ने बच्‍चे को जन्‍म दिया है और वो अस्‍पताल में है। श्रुति के बारे में विराट अपने घर में किसी को कुछ नहीं बता रहा है जिसकी वजह से हर कोई उस पर शक कर रहा है। नौबत यहां तक आ गई है कि घर का हर सदस्‍य उसपर चरित्र से गिरने का आरोप लगा रहा है। 

Also Read: इमली से पहले 'जोधा अकबर' में नजर आ चुकी हैं सुम्‍बुल तौकीर खान, निभाया था ये खास रोल

वहीं उसकी पत्‍नी सई रो रोकर टूट चुकी है। वह विराट से श्रुति का सच पूछकर थक चुकी है लेकिन विराट है कि कुछ भी बताने को तैयार नहीं। इसकी वजह से सई का बहुत दिमाग खराब है और उसने घर से चले जाने का फैसला कर लिया है। हैरानी की बात ये है कि सई जाने भी लगेगी तो विराट उसे सच नहीं बताएगा। 

  

सई अपनी अंगूठी विराट को थमा देगी और घर की दहलीज पार कर जाएगी। सई को जाते हुए विराट और उसका पूरा परिवार देखता रहेगा। ताजा रिपोर्ट ये है कि सई की जिंदगी में विराट की कमी को भरने के लिए अनिकेत आएगा। इस मुश्‍किन वक्‍त में सई का दोस्‍त अनिकेत उसका साथ देगा। अनिकेत जो सई को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानता है और उसके एक्‍सीडेंट के समय भी वह सई के साथ रहा। गुम है किसी के प्यार में अनिकेत की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सूरज सोनिक की कहानी में वापसी हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर