GHKKPM: गुम है किसी के प्यार में हो रहीं 2 नई एंट्री, सई का एक्स जगताप और नया बॉस लेकर आएगा तूफान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Episode Upcoming Spoiler twist: गुम है किसी के प्यार में की कहानी में बड़ा धमाकेदार ट्रैक आने वाला है। नई एंट्री के साथ सब कुछ जल्द ही बर्बाद हो जाएगा...

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Big Villain Sayi and Pulkit new boss senior doctor And Jagtap entry into Sayi life in GHKKPM-
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में बड़ा धमाकेदार ट्रैक आने वाला है
  • भवानी ने अपनी बहू सई को दिया है अल्टीमेटम
  • अब गुम है किसी के प्यार में हो रही हैं 2 नई एंट्री

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Episode Twist: गुम है किसी के प्यार में जैसा कि अब तक देखा गया है, भवानी ने सई को स्पष्ट कर दिया है कि उसे अपनी नौकरी और चव्हाण घर की बहू होने में से किसी एक को चुनना होगा। हालांकि, सई अपना करियर नहीं छोड़ने पर अड़ी हुई है और इसके लिए वह भवानी से भी लड़ेगी। वहीं विराट स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहा है जबकि सई ने अपना निर्णय ले लिया है।

कहानी में बड़ा धमाकेदार ट्रैक आने वाला है। गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री के साथ सब कुछ जल्द ही बर्बाद हो जाएगा, क्योंकि सई-पुलकित के नए बॉस उर्फ उनके वरिष्ठ डॉक्टर अब आ रहे हैं। बॉस न केवल सई की नवविवाहित स्थिति पर कटाक्ष करता है बल्कि वह विराट का अपमान करते हुए उनकी सुबह की मुलाकात को रोमियो-जूलियट ड्रामा बुलाता है। 

पढ़ें- Lock Upp Party में छाया कंगना रनौत का हॉट लुक, करण-तेजस्वी से प्रिंस-युविका और अंजलि अरोड़ा तक ने मचाया धमाल

सई अपने बॉस के नए रवैये को देखकर पूरी तरह से चौंक जाती है। सई को अपमानित महसूस होता है कि वह डॉक्टर बनने के योग्य नहीं है और वो अपना समय बर्बाद करने के बजाय मैरिड लाइफ का आनंद ले। हालांकि, इस तरह कहानी में नया मोड़ आएगा। सई निश्चित रूप से अपने नवविवाहित जीवन और जिम्मेदारियों में फंसी हुई है लेकिन वह अपने मेडिकल करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है। सई नए बॉस के सामने अपनी काबिलियत कैसे साबित करेंगी, यह शो में आगे देखने लायक होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@starplus)

जगताप की होगी सई के जीवन में एंट्री
अब गुम है किसी के प्यार में शो के आगामी ट्रैक में हम देखेंगे कि सई का अतीत शो में फिर से आने वाला है। मेकर्स ने अब विराट और सई के जीवन में एक और बड़ा तूफान लाने का फैसला किया है। क्योंकि अब जगताप सई के जीवन में फिर से एंट्री करेगा, जो कि चव्हाण परिवार के लिए एक बड़ा झटका होगा। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि सई इस नई मुसीबत से कैसे लड़ती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर