इमली के 2 नए दुश्मनों की एंट्री तो भवानी के कंधे पर रखकर बंदूक चलाएगी पाखी, 5 TV शो में आएंगे बड़े ट्विस्ट

GHKKPM To Anupamaa And YRKKH Holi dhamaka 5 TV Show Twist in hindi: आपके चहेते टीवी सीरियल की कहानी में इस हफ्ते काफी कुछ होने वाला है। हम आपके लिए लेकर आए हैं अनुपमा-ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित टॉप-5 शोज से जुड़े दिलचस्प ट्विस्ट...

5 TV Show Upcoming Twist in hindi, GHKKPM To Anupamaa Holi dhamaka, YRKKH-imlie and Naagin 6 update 5 TV Show New twist, 5 TV Show Spoiler twist:
5 टीवी शोज के अपकमिंग ट्विस्ट। 
मुख्य बातें
  • उर्वशी के हाथ आएगा इच्छाधारी नागिन का राज
  • अभिमन्यु और अक्षरा की शादी में मुसीबत बनी आरोही
  • जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट

5 TV Show upcoming Twist : छोटे पर्दे पर इस हफ्ते आपके पसंदीदा टीवी सीरियल में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। जो ना सिर्फ कहानी को बड़ा मोड़ देंगे बल्कि इसे और एंटरटेनिंग बनाएंगे। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं टॉप-5 टीवी शोज के अपकमिंग एपिसोड में आने वाले दिलचस्प मोड़। जानें क्या होगा आगे...

मालविका की एंट्री से वनराज का होगा द एंड!
अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में शाह परिवार एक नए तूफान का सामना करने वाला है और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। होली का जश्न सिर पर है और इस बड़े दिन मालविका की वापसी है जो शाह परिवार के लिए एक बड़ी हिट साबित होने वाली है, खासकर वनराज के लिए जिन्होंने सोचा था कि वह कभी वापस नहीं आएगी। अब जब वह वापस आएंगी, तो चीजें काफी बदल जाएंगी। आने वाली कहानी में वास्तव में वनराज के बुरे समय को अंत होगा। मालविका इस बात से चिढ़ जाती है कि उसने डील कैसे खो दी, इसमें उसे पता चलता है कि केवल अनुज ही कंपनी को सबसे अच्छा संभाल सकता है। अब मालविका के इस बड़े अहसास के साथ होली पर शो में क्या नया मोड़ आएगा, यह देखने लायक होगा।

पढ़ें - सई ने किया सिजलिंग डांस, 30 सेकंड के वीडियो ने बढ़ाई गर्मी

उर्वशी के हाथ आएगा इच्छाधारी नागिन का राज
नागिन 6 के आने वाले ट्रैक में काफी कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जैसा कि ऋषभ ने अपने पिता ललित को पुलिस की मदद से खोज निकाला है। इसी वजह से प्रथा और महक दोनों मुसीबत में आ गई हैं। आखिरकार अब प्रथा की असलियत उसके ससुराल वालों को पता चलने वाली है। क्योंकि ललित की भले ही याददाश्त चली गई है लेकिन दोनों नागिन बहनों के लिए खतरा है। वहीं अब कहानी में उर्वशी को घर पर सांप की खाल मिली है और वह पहचानती है कि यह जानवरों की खाल है। उर्वशी को प्रथा पर शक होता है और वह कहती है कि वह अपनी बेटी की जिंदगी खराब करने के लिए प्रथा से बदला लेगी। अब कैसे प्रथा अपना सच्चाई को छुपाने वाली है ये देखना होगा।

पढ़ें - श्वेता वॉरियर और सुभ्रनील पॉल ने हवाओं में घोला इश्क, दी रिलेशनशिप की हिंट!

भवानी के कंधे पर रखकर बंदूक चलाएगी पाखी
गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल की चल रही कहानी में पाखी की बेशर्मी का एक बिल्कुल नया ट्रैक देखने को मिल रहा है, जो देखने लायक होगा। भवानी किसी तरह सई को विराट के जीवन से बाहर करने के लिए पाखी के साथ सहमत होती है। हालांकि, बेचारी भवानी को पता नहीं है कि पाखी आगे क्या योजना बना रही है। दुर्भाग्य से, पाखी कुछ भी सरल योजना नहीं बनाती है, लेकिन वह इस होली पर विराट के साथ सीमा पार करने का विकल्प चुनती है। भांग ड्रामा भी इसी प्लान का हिस्सा है। अब जब भवानी ने पाखी को विराट और सई को अलग करने की अनुमति दे दी है। ऐसे में देखना होगा कि पाखी किस हद तक गिरेगी और कैसे वह सीमा पार कर जाएगी।

इमली के बने 2 नए दुश्मन
अब आर्यन और इमली का राठौर हवेली में गृह-प्रवेश होने वाला है। बड़ी मां और गुड़िया शादी-शुदा जोड़े को देखकर बहुत नाराज हैं। अब जब उन्हें अपने सभी प्रयास और प्लान व्यर्थ होने का एहसास होता है, तो वे इमली को बदनाम करना शुरू कर देती हैं। आर्यन, इमली से प्यार करता है और इसलिए वह उसका अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकेगा। इस प्रकार, आर्यन गुस्से में फूट पड़ेगा और बड़ी मां को फटकार लगाएगा कि वह क्या कर रही है और कैसे वह उसकी पत्नी इमली का अनादर कर रही हैं। उस पल माहौल काफी गर्म हो जाएगा जब आर्यन, इमली को अपनी पत्नी कहेगा। हालांकि, बड़ी मां चुप नहीं होगी। अभी तक तो, इमली का जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा है और अब एक बार फिर दो नए दुश्मन उसे मिलने वाले हैं। कहानी अब कैसे आगे बढ़ेगी और इमली कैसे बचेगी?

अभिमन्यु और अक्षरा की शादी में मुसीबत बनी आरोही
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा के प्री-वेडिंग फंक्शन देखने को मिल रहे हैं। कहानी गोयनका और बिड़ला परिवार के साथ उनकी लव स्टोरी आगे बढ़ रही है। अब 'अभिरा की शादी' हो रही। हालांकि, अभिमन्यु को आरोही के बुरे एजेंडे का एहसास हुआ है कि वह कैसे उसकी शादी के लिए समस्या खड़ी करने की कोशिश कर रही है। आगे जब वह खुद को नियंत्रित करने में विफल रहता है, तो वह उसे एक खुली धमकी देता है। अब यह धमकी कहानी अक्षरा और उसकी शादी में नई मुसीबतें पैदा करने वाली है। आरोही एक बार फिर अभिमन्यु और अक्षरा के लिए समस्याएं खड़ी करेगी। जहां वह पहले से ही अपनी शादी के फंक्शन में अपशगुन कर रही है। अब उसका अगला बड़ा प्लान कौन सी बड़ी मुसीबत लाएगा, यह शो में आगे देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर