अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हुई सई, लेकिन रास्‍ते में फि‍र होगी हादसे का शिकार?, Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein में आने वाला है बड़ा ट्विस्‍ट

स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। चव्‍हाण निवास में हर कोई सई के ठीक होने की खबर से खुश है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 10 October
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 19 October 
मुख्य बातें
  • इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं।
  • डॉक्‍टर्स ने 10 दिन बाद सई के ठीक होने की बात कह दी है!
  • सई ने दूर जाने का इरादा बदलकर चव्‍हाण निवास जाने का किया फैसला

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Big Twist: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। इस सीरियल को एक साल पूरा हो चुका है और बीते कई महीनों से लगातार ये सीरियल टीआरपी की लिस्‍ट में टॉप 5 में बना हुआ है। नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर इस सीरियल में इन दिनों सई के एक्‍सीडेंट का सीक्‍वेंस चल रहा है। चव्‍हाण निवास और अपने पति विराट से हमेशा के लिए दूर जा रही सई का रास्‍ते में भयंकर एक्‍सीडेंट हो गया जिसके बाद वह कई दिन जिंदगी और मौत के बीच झूलती रही। 

इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। डॉक्‍टर्स ने 10 दिन बाद सई के ठीक होने की बात कह दी है और उसे घर ले जाने को भी कह द‍िया है। चव्‍हाण निवास में हर कोई सई के ठीक होने की खबर से खुश है और इस बात से भी खुश है कि उनकी सई ठीक होकर वापस आ रही है। हालांकि सई के मन चव्‍हाण निवास जाने को लेकर संदेह है। इसलिए वह अपने गांव जाना चाहती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

विराट की मां अश्विनी उसे समझाती है कि उसका और विराट का साथ रहना कितना जरूरी है। जब जब दोनों अलग होने की कोशिश करते हैं, तब तब किसी एक पर भयंकर मुश्‍किल आती है। इस बात को सुनकर सई अपनी इरादा बदल देती है और विराट की सलामती की खातिर चव्‍हाण निवास जाने का मन बना लेती है।   

क्‍या दोबारा होगी हादसे का शिकार 
सई विराट के साथ चव्‍हाण निवास के लिए निकलेगी। रास्‍ते में गणपति विर्सज की धूम दिखाई देगी और सई एक बच्‍चे को देखकर उसके पीछे चल देगी। बच्‍चा पार्क में खेल रहा होगा और सई पार्क की वॉल पर खड़ी हो जाएगी जोकि निर्माणाधीन है। यहां सई को चक्‍कर आएगा। अब देखना ये होगा कि क्‍या विराट उसे संभाल लेगा और गिरने से बचा लेगा या सई फ‍िर हादसे का शिकार होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर