GHKKPM: सई के मिसकैरेज से डिप्रेशन में चला जाएगा विराट, अब पाखी देगी भवानी को घर का वारिस!

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler Episode twist GHKKPM:भवानी इस प्रकार पत्रलेखा को इन सभी हालातों के लिए दोषी ठहराती है क्योंकि वह वही है जिसके कारण विराट और सई ने अपना बच्चा खो दिया है...

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler Episode twist: Bhavani blames Patralekha for Sayi child loss And Virat slips in depression-
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प मोड़ आएगा
  • परिवार के सदस्य सई से जुड़ते हैं लेकिन पाखी से नहीं
  • अब सई ने अपना बच्चा खो दिया है

GHKKPM Spoiler Episode twist: गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। पहले देखा गया था कि पाखी, सई को श्राप देती है और इसलिए बड़ी अनहोनी होती है। परिवार के सदस्य सई से जुड़ते हैं लेकिन पाखी से नहीं। हालांकि पाखी लगातार सई को सम्राट की मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है। दूसरी तरफ सई तभी बेहोश हो जाती है जहां उसका गर्भपात हो जाता है। बेचारी सई बहुत दर्द में है जहां डॉक्टर उसे बताते हैं कि सई अब कभी गर्भ धारण नहीं कर सकती है, ये बात विराट को डिप्रेशन की तरह में ले जाएगी। 

जैसा कि हम जानते हैं कि विराट पिता बनना चाहता था और खुश रहना चाहता था लेकिन अब वह सिर्फ डिप्रेशन में नजर आएगा। सई अब क्या करेगी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। परिवार की इस परिस्थिति को देखते हुए भवानी सदमे में है क्योंकि विराट ने अपना आपा खो दिया है और सई फिर कभी गर्भधारण नहीं कर सकती है।

पढ़ें- खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुए मुनव्वर फारुकी? जानें क्यों रोहित शेट्टी के शो हैं मिसिंग

भवानी इस प्रकार पत्रलेखा को इन सभी हालातों के लिए दोषी ठहराती है क्योंकि वह वही है जिसके कारण विराट ने अपना बच्चा खो दिया है। मानसी यह सुनती है और बहुत उग्र हो जाती है, इस बार वह चुप नहीं रहने वाली है। अब सीरियल में मानसी और भवानी का अगला मुकाबला होने वाला है। 

विराट को लगता है कि बच्चे की मौत के साथ ही उन्होंने अपनी जान भी गंवा दी। साथ ही सई को इस बार विराट का समर्थन और सांत्वना नहीं मिली है। क्या अब सई, पाखी को फिर से विराट के जीवन में लाने का फैसला करेगी? ताकि उन्हें चव्हाण परिवार को बच्चा और वारिस दिया जा सके? क्या सई, विराट और पाखी को एक साथ लाने और उनके जीवन से बाहर निकलने का संकेत देगी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर