Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei में शिवानी बुआ को रिप्लेस करने जा रही हैं एक्ट्रेस रीमा वोहरा? जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई

Reema Worah on Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei: गुम है किसी के प्यार को लेकर खबर आ रही है इसमें रीमा वोहरा की एंट्री होने जा रही हैं। हालांकि, रीमा ने इन सभी कयासों पर विराम लगाया है। जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने...

Reema Worah
Reema Worah 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में रीमा वोहरा की एंट्री करने की खबर आ रही है।
  • रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रीमा शिवानी बुआ के किरदार को रिप्लेस करेंगी।
  • रीमा वोहरा ने अब खुद इन अफवाहों का जवाब दिया है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei New Entry. टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार है में साई और विराट फिलहाल एक दूसरे के साथ अच्छे वक्त बिता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शो में नए किरदार की एंट्री हो रही है, जिसे रीमा वोहरा निभाने जा रही हैं। वह यामिनी मल्होत्रा के रोल शिवानी बुआ के किरदार को रिप्लेस करने जा रही हैं। दरअसल यामिनी मल्होत्रा  इन दिनों वेकेशन पर हैं। वह शूटिंग में नहीं आ रही हैं। ऐसे में मेकर्स ने शो से उन्हें रिप्लेस करने का बड़ा फैसला ले लिया है। हालांकि, इन कयासों पर विराम लगाते हुए रीमा ने इसे केवल अफवाह कहा है। 

इंडिया फोरम से बातचीत में रीमा वोहरा (Reema Worah) ने कहा, 'मैं गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei) नहीं कर रही हूं मुझे नहीं पता कि ये अफवाह कहां से आई है, मैं लोगों से प्रार्थना करती हूं कि इस पर विश्वास न करें। ये अफवाह में दूसरे प्रोजेक्ट्स को भी प्रभावित कर रहा है। मैं साफ-साफ कहना चाहती हूं कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बन रही हूं।' रीमा वोहरा की बात करें तो वह आखिरी बार टीवी सीरियल शौर्य एक अनोखी कहानी में नजर आई थीं।   

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei Twist

ऐसी चल रही है शो की कहानी
गुम है किसी के प्यार के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो विराट अपने दोस्‍त सदानंद की पत्‍नी श्रुति को नागपुर ले आया है। श्रुति प्रेग्‍नेंट है और अपने दोस्‍त को विराट ने वचन दिया था कि वो श्रुति और उसके आने वाले बच्‍चे का ख्‍याल रखेगा। ये बात विराट ने किसी को नहीं बताई है और वो सबसे झूठ बोलकर श्रुति से मिल रहा है। हालांकि, ये बात सई को पता चल जाएगी। दरअसल जब पार्टी चल रही होगी तो श्रुति का फोन आएगा और विराट सई को अकेले छोड़ श्रुति के पास चला जाएगा।

ghum hai kisi ke pyaar mein: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, update: Pakhi and Samrat patch up - Times of India

सई और विराट का होगा तलाक 
रिपोर्ट्स के मुताबिक सई अस्पताल में श्रुति के साथ विराट को देखेगी। विराट अस्पताल में श्रुति को देखने के लिए दौड़ेगा और सई उसका पीछा करेगी। डॉक्टर द्वारा श्रुति को विराट की पत्नी कहते हुए सुन सई चौंक जाएगी। इसके अलावा, सई भी विराट को अस्पताल में श्रुति का हाथ पकड़े हुए पाएगी।

सई का दिल टूट जाएगा और विराट को धोखा देने के लिए घर में एक बड़ा ड्रामा करेगी। आगे, सई अब विराट को तलाक देने और चव्हाण हाउस छोड़ने का फैसला करेगी जो सभी को चौंका देगा। हालांकि, इस बार कोई भी सई को नहीं रोकेगा क्योंकि वे मानेंगे कि विराट गलत हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर