GHKKPM, 20th April 2022 Episode Update : क्या एक हो पाएंगे शिवानी और राजीव, सई चलेगी कौन सा दांव

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein (GHKKPM), 20 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: 20 अप्रैल 2022 को प्रसारित हुए लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में का एपिसोड काफी जबरदस्त और गर्मजोशी भरा रहा। आइये जानते हैं 20 अप्रैल को सीरियल में क्या हुआ?

गुम है किसी के प्यार में 20 अप्रैल 2022, Ghum hai kisi ke Pyar mein, Ghum hai kisikey pyaar meiin
गुम है किसी के प्यार में 20 अप्रैल 2022 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में का एपिसोड काफी जबरदस्त और गर्मजोशी भरा रहा।
  • 20 अप्रैल को चव्हाण परिवार और राजीव के बीच तीखी नोकझोंक हुई।
  • सीरियल की शुरुआत राम नवमी महोत्सव से हुई।

गुम है किसी के प्यार में 20 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: 20 अप्रैल 2022 को प्रसारित हुए लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में का एपिसोड काफी जबरदस्त और गर्मजोशी भरा रहा। नील भट्ट, आयशा सिंह स्टारर सीरियल में 20 अप्रैल को चव्हाण परिवार और राजीव के बीच तीखी नोकझोंक हुई। चव्हाण निवास के लोगों का दिल जीतने की कोशिश करने का तरीका भी काम नहीं आया। 

सीरियल की शुरुआत राम नवमी महोत्सव से हुई। सई और विराट राम नवमी महोत्सव में पहुंचे। दोनों पीले रंग के लिबास में नजर आए। राजीव ने राम नवमी पर भंडारा आयोजित किया है और इसमें उसने भवानी चव्हाण के पति नागेश चव्हाण को श्रद्धांजलि दी है। सई और विराट ये बात जानते हैं कि भंडारा राजीव ने आयोजित किया है घरवालों का दिल जीतने के लिए। राजीव शिवानी से शादी करना चाहता है। 

Also Read: कभी ऐसी दिखती थी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई जोशी, हैरान कर देगा Ayesha Singh का ये Transformation

ये बात घर वालों को मंजूद नहीं। इसलिए वो ऐसा करता है कि घर वाले खुश हो जाएं। भवानी चव्हाण के साथ, ओमी, सोनाली, सम्राट, पत्रलेखा, मोहित राम नवमी महोत्सव में पहुंचते हैं और तैयारियां देखकर खुश हो जाते हैं। सबको लगता है कि ये तैयारियां सई और विराट ने की हैं लेकिन जब राजीव उनके सामने आता है तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। 

राजीव सबसे अपने किए की माफी मांगता है लेकिन ओमी और सम्राट उससे मारपीट करने लगते हैं। इसके बाद विराट उसे बचाने आगे आता है तो सई उसे रोक लेती है। सई कहती है कि घर वालों का राजीव पर गुस्सा जायज है और उन्हें निकालने दीजिए। 

वहीं शिवानी राजीव की ढाल बन जाती है और घर वालों से कहती है कि वो राजीव से शादी करना चाहती है। उसने राजीव को माफ कर दिया है क्योंकि वो अब बदल गया है और उसे अपने किए का पछतावा है। अब आगे ये देखना होगा कि क्या चव्हाण निवास के लोग राजीव को माफ कर देंगे या उसे ऐसी सजा देंगे कि वो दोबारा लौट कर ना आए।         

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर