2 टीवी सितारों ने 22 जनवरी को रचाई शादी, गुम है किसी के प्यार में के यश पंडित और कुंडली भाग्य की मानसी श्रीवास्तव की देखें फर्स्ट वेडिंग फोटो

2 TV Stars gets married check wedding photos: टीवी जगत के 2 पॉपुलर सितारों ने 22 जनवरी को शादी कर ली है। खास बात ये है कि दोनों सितारों ने अपने पार्टनर्स नॉन फिल्मी बैकग्राउंड के चुने हैं। जानें डिटेल...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin actor Yash Pandit And TV Actress Mansi Srivastava gets married Separately check wedding photos-
(लेफ्ट)पत्नी के साथ यश पंडित और पति के साथ मानसी श्रीवास्तव(राइट)। 
मुख्य बातें
  • टीवी जगत के 2 पॉपुलर सितारों ने 22 जनवरी को शादी कर ली है।
  • गुम है किसी के प्यार में के अभिनेता यश पंडित ने शादी कर ली है।
  • टीवी अदाकारा मानसी श्रीवास्तव भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

गुम है किसी के प्यार में के अभिनेता यश पंडित ने शादी कर ली है। पिछले महीने दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड महिमा मिश्रा से सगाई करने के बाद अब साल 2022 की शुरुआत में कपल ने शादी कर ली है। गुम है किसी के प्यार में के एक्टर यश पंडित और महिमा मिश्रा ने 22 जनवरी को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई में सात फेरे लिए। हाल ही में नवविवाहित कपल की वेडिंग फोटोज सामने आई हैं जिसमें दोनों मेड फॉर ईच अदर दिख रहे हैं। 

तस्वीरों में आप भी कपल की शादी के कुछ मनमोहक पलों के देख सकते हैं। सफेद शेरवानी और धोती में यश बेहद खूबसूरत लग रहे थे, इस लुक को उन्होंने लाल पगड़ी और गले में दुपट्टा के साथ कम्पलीट किया है। वहीं यश की पत्नी महिमा ने ट्रेडिशनल लाल रंग के लहंगे को चुना। दोनों की खूबसूरत दूल्हा-दुल्हन लुक में देखते ही बन रही है। 

पढ़ें - (GHKKPM में विराट से होने लगा है श्रुति को प्यार)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@bombaytimes)

शादी से पहले की रस्में जैसे हल्दी, मेहंदी, संगीत उनके घरों में हुईं। यश और महिमा ने 8 दिसंबर, 2021 को होमटाउन कानपुर (उत्तर प्रदेश) में सगाई कर ली थी। यश और महिमा की शादी की डेट छह महीने पहले से तय थी। COVID-19 के डर के बावजूद, कपल के लिए तारीख को आगे बढ़ाना संभव नहीं था, क्योंकि बहुत सारी तैयारी पहले से चल रही थी। इसलिए, यश पंडिक ने तय डेट पर ही शादी की।

पढ़ें - (उर्फी जावेद ही नहीं कई हसीनाओं ने तोड़ा अनुपमा के एक्टर का दिल)

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य छोटे परदे के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इसने सफलतापूर्वक 5 साल पूरे कर लिए हैं और अभी भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। शो में सोनाक्षी रायचंद का किरदार निभा रहीं मानसी श्रीवास्तव ने शादी कर ली है। मानसी ने अपने बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी के साथ 22 जनवरी को सात फेरे लिए। एक्ट्रेस की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने शादी में लाल रंग का गोल्डन एम्बराडरी वाला लहंगे चुना। वहीं कपिल तेजवाली ब्लैक एंड गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आए।  


टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने अपने परिवार के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू कर दिए थे जिनकी तस्वीरें खूब सुर्खियों में रहीं। यहां तक कि टीवी इंडस्ट्री से सुरभि चंदना, श्रेनु पारिख, धीरज धूपर, नेहा लक्ष्मी सहित कई पॉपुलर सितारे वेडिंग फंक्शन में सेलिब्रेशन मोड में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर