शानदार अदाकारा ही नहीं बेहतरीन सिंगर भी हैं 'गुम है...' की पाखी, यकीन नहीं तो देखें वीडियो

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin actress Aishwarya Sharma Video: स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' की लीड अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा गाती भी बहुत अच्‍छा हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Aishwarya Sharma
Aishwarya Sharma 
मुख्य बातें
  • 'गुम है किसी के प्‍यार में' की अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा गाती बहुत अच्‍छा हैं।
  • उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गाना गा रही हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin actress Aishwarya Sharma Video: स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' की लीड अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा गाती भी बहुत अच्‍छा हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गाना गा रही हैं। ऐश्‍वर्या शर्मा इस सीरियल में पत्रलेखा/पाखी का किरदार निभाती हैं। इस सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है और ऐश्‍वर्या शर्मा ने अपने किरदार की बदौलत कम समय में दर्शकों के दिल में जगह बना ली है। 

ऐश्‍वर्या शर्मा को लोग अभी तक एक शानदार अदाकारा के रूप में जानते थे लेकिन एक वीडियो आने के बाद उनके गाने की भी तारीफ हो रही है। यह वीडियो कुछ वक्‍त पहले खुद ऐश्‍वर्या शर्मा ने शेयर किया है जिसमें वह 'तुम दुआ अब मेरी आखिरी बन गए' गाना गाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर फैंस ने खूब प्‍यार लुटाया है और अब तक इसे चार लाख 12 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। 

हाल ही में हुआ था रोका

बता दें कि एक्टर नील शो में एसीपी विराट चव्हाण का रोल प्ले करते हैं। तो वहीं ऐश्वर्या शो में पत्रलेखा के किरदार में हैं। कुछ समय पहले दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे और इस साल जनवरी में दोनों ने ऐश्वर्या के होम टाउन माहिदपुर में रोका सेरेमनी कर ली थी। 

प्यार में बदली दोस्‍ती

नील ने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए कहा था, 'हम पिछले साल सितंबर से साथ में शूटिंग कर रहे हैं। हमें एक दूसरे का साथ पसंद आया और जल्द ही हम दोस्त बन गए। जल्द ही हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई। हम शुरुआत से ही एक- दूसरे को लेकर सीरियस थे। यह हमेशा से लंबा चलने वाले रिश्ते जैसा ही था। हमने एक- दूसरे से इसके बारे में पूछा भी नहीं था, हम जानते थे कि हमारे बीच कुछ चल रहा है और हम इसे सीरियस रिलेशनशिप की तरह चाहते थे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर