अनिकेत बनेगा Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin नया विलेन, सई की होगी ब्रैन सर्जरी तो विराट हो जाएगा उससे दूर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Villain Entry!: गुम है किसी के प्यार में अनिकेत की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सूरज सोनिक की वापसी हो रही है। सई के एक्सीडेंट ट्रैक के साथ कहानी में आएंग बड़े बदलाव...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Aniket Entry| Ghum Hai Kisikey Pyaar MeiinNew Villain in Virat and Sai| Sai brain surgery GHKKPM Star plus TV serial| गुम है किसी के प्यार में सई की सर्जरी|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में लगातार दर्शकों का नए ट्विस्ट के साथ मनोरंजन कर रहा है।
  • मेकर्स अब जल्द ही आगामी ट्रैक में, सई के एक्सीडेंट वाला मोड़ लेकर आने वाले हैं।
  • अभिनेता सूरज सोनिक की इसी के साथ सीरियल में वापसी हो रही है।

टेलीविजन सीरियल गुम है किसी के प्यार में लगातार दर्शकों का नए ट्विस्ट के साथ मनोरंजन कर रहा है। मेकर्स अब जल्द ही आगामी ट्रैक में, सई के एक्सीडेंट वाला मोड़ लेकर आने वाले हैं। फिलहाल कहानी के अनुसार सई, चव्हाण हाउस छोड़ने के लिए लगभग तैयार है क्योंकि उसका कॉलेज ट्रांसफर स्वीकार हो गया है। गणेश चतुर्थी की शाम सई, चव्हाण निवास छोड़कर गढ़चिरौली चली जाती हैं। हालांकि, इससे पहले कि वह ऊषा मौशी को गले लगा पाती और राहत की सांस लेती, अचानक वह एक बच्चे को बचाने की कोशिश करते हुए सई का एक्सीडेंट हो जाता है। इस तरह से सई के खतरनाक एक्सीडेंट का सीक्वेंस दिखाया जाएगा।

गुम है किसी के प्यार में अब जल्द सई को हॉस्पिटल ले जाया जाएगा। ऊषा मौशी और सई का दोस्त आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराने के लिए दौड़ पड़ते हैं। सई का सबसे अच्छा दोस्त अनिकेत कहानी में वापस आ गया है क्योंकि इस एक्सीडेंट सीक्वेंस में अनिकेत को प्रमुख भूमिका निभानी है।

सई की वापसी और एक्सीडेंट के बाद, ऊषा मौशी अब पब्लिकली सई के दोस्त को विराट और पाखी के रिश्ते के बारे में सच्चाई बताएगी। जिसकी वजह से सई को कॉलेज ट्रांसफर लेने के लिए मजबूर होगा पड़ा। अनिकेत यह जानकर शॉक्ड रह जाएगा कि आखिर विराट, सई ऐसी स्थिति में कैसे पहुंच गए। इस तरह अनिकेत अब सई के प्रति प्रोटेक्टिव हो जाएगा और विराट को अस्पताल में उससे मिलने से मना कर देगा। इस एक्सट्रीम हॉस्पिटल ड्रामा में काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। 

अनिकेत बनेगा नया विलेन
सई के एक्सीडेंट के साथ गुम है किसी के प्यार में अनिकेत की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सूरज सोनिक की कहानी में वापसी हो रही है। अनिकेत जो सई को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानता है, वह विराट के बारे में जानने के बाद बहुत उग्र हो जाता है, जिसकी वजह से सई अब मौत के मुंह में पहुंच गई है। दुर्भाग्य से, सच्चाई जानने के बाद यह पल अब अनिकेत को विराट और सई के प्यार में एक नया विलेन बनाएगा। 

सई की होगी ब्रैन सर्जरी
जैसा कि हमने पहले अपडेट किया था कि सई की यह दुर्घटना कहानी में बहुत बड़ा बदलाव लाती है जिसमें वह ब्रैन सर्जरी से भी गुजरेंगी। इधर अनिकेत, विराट को सई से मिलने से रोक देगा। अनिकेत ने सई के साथ सभी अनहोनी के लिए विराट को दोषी ठहराया। एक ऐसी मासूम लड़की की शादी एक अयोग्य व्यक्ति से हो गई इसके लिए विराट को वो दोषी ठहराएगा। क्या अनिकेत, विराट को सई से मिलने देगा जब सई के बचने की संभावना शून्य से कम होगी? ये देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर