कोरोना काल में GHKKPM में फेम Mitaali Nag ऐसे निभाती थीं मां की जिम्मेदारी, बच्चे की हर जरूरत को करती थीं पूरा 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 12, 2021 | 12:35 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Mitaali Nag: गुम है किसी के प्यार में फेल मिताली नाग ने बताया कि उनके लिए कौन हो ना कल मुश्किलों से भरा था। लेकिन, उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को संतुलित रखने की हर संभव कोशिश की।

Ghum hai kisikey pyaar meiin fame mitaali nag opens up about balancing personal and professional life
मिताली नाग  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में देवयानी का किरदार निभाती हैं मिताली नाग।
  • एक्ट्रेस ने बताया कितना मुश्किल था उनके लिए कोरोनावायरस महामारी का दौर। 
  • अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच संतुलन बना कर रखना जरूरी समझती हैं एक्ट्रेस।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Fame Mitaali Nag: लोकप्रिय टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की अभिनेत्री मिताली नाग इस समय इस लोकप्रिय टीवी शो में देवयानी के रूप में नजर आ रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन कैसे बना लेती हैं।

मिताली नाग ने बताया कि, 'चूंकि कोविड-19 महामारी ने हमारे जीवन में बहुत सारे बदलाव लाए हैं और इसके बाद की स्थिति काफी चुनौतीपूर्ण रहा है, क्योंकि बच्चे स्कूलों में शारीरिक रूप से उपस्थित होकर शिक्षा नहीं ले पा रहे हैं। माता-पिता पर जिम्मेदारी अधिक रही है। एक कामकाजी मां के रूप में मैंने अपने अभिनय करियर को नहीं छोड़ा, इसके बजाय मैं अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समानांतर रूप से संतुलित करने की पूरी कोशिश कर रही हूं। एक सहायक परिवार के लिए धन्य है।'

मिताली को 'अफसर बिटिया', 'द्रौपदी' और 'दिल की नजर से खूबसूरत' जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री अपने निजी जीवन और अपने बेटे रुद्रांश की देखभाल के बारे में बातें साझा करती रहती हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं उसकी पढ़ाई पर नजर रखना सुनिश्चित करती हूं। मैं पूरे दिन शूटिंग नहीं करती, इसलिए जब भी मैं घर पर होती हूं, तो मैं उसे नए अध्याय सिखाती हूं और पुराने को संशोधित करना भी सुनिश्चित करती हूं। मैं उसके शिक्षक के संपर्क में रहती हूं। जब मैं शूटिंग कर रही होती हूं तो मैं उसे अपने सेट पर ले जाती हूं। वह सेट से ऑनलाइन कक्षाओं में भी जाता है और मैं बीच-बीच में उसका मार्गदर्शन करती रहती हूं। जब भी संकल्प (उसके पति) की छुट्टी होती है, वही बेटे का ध्यान रखता है। हम दोनों रुद्रांश के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं।'


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर