पाखी का पर्दाफाश करेगा सम्राट, सई की वजह से घर छोड़ेगा विराट, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin होगा दिलचस्प ड्रामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV Show update: सम्राट, चव्हाण परिवार के सामने पाखी का सच भी उजागर करेगा, जिसे जानकर हर कोई दंग रह जाएगा। इधर सई उठाएगी विराट पर सवाल...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin high voltage drama| Samrat exposes Pakhi| Virat leave Chavan Niwas Sayi| गुम है किसी के प्यार में होगा दिलचस्प ड्रामा| सई की वजह से विराट छोड़ देगा घर|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • आखिरकार  सम्राट की चव्हाण हाउस में एंट्री होने वाली है।
  • कुछ चौंकाने वाली डिमांड के साथ सम्राट की वापसी होगी।
  • सम्राट की एंट्री पाखी, विराट और सई की कहानी में कुछ बड़े ट्विस्ट लाएगी।

गुम है किसी के प्यार में एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। दर्शकों को सई और विराट की लव स्टोरी लगातार बांधे हुए है। अब आने वाला एपिसोड दिलचस्प ड्रामा के साथ तैयार है। यह पहले देखा गया था कि सई और विराट महाबलेश्वर यात्रा के लिए निकलते हैं जहां उनका सामना सम्राट से होगा।सई, सम्राट को पाकर खुशी से झूम उठती और विराट के पास वापस आकर उन्हें सम्राट के महाबलेश्वर में होने की सूचना देती है।

अब विराट, सम्राट को वापस चव्हाण परिवार में ले जाने की योजना बनाएंगे। क्योंकि उनका परिवार सम्राट का इंतजार कर रहा है। अब आखिरकार 
सम्राट की चव्हाण हाउस में एंट्री होने वाली है। लेकिन कुछ चौंकाने वाली डिमांड के साथ सम्राट की वापसी होगी। बताया जा रहा है कि सम्राट, चव्हाण परिवार के सामने पाखी का सच भी उजागर करेगा, जिसे जानकर हर कोई दंग रह जाएगा।

सम्राट की एंट्री पाखी, विराट और सई की कहानी में कुछ बड़े ट्विस्ट लाएगी। इसके अलावा सम्राट, पाखी को उसके जीवन और उसकी जिम्मेदारियों से मुक्त करने की योजना बनाएगा। इसके अलावा सम्राट, चव्हाण परिवार को सदमे में छोड़कर विराट के लिए पाखी की भावनाओं को भी उजागर करेगा। जिससे सबको बड़ा सदमा लगने वाला है।

सई उठाएगी विराट पर सवाल
सई और विराट का अब आमना-सामना होगा। सई सवाल उठाएगी कि और अपने रिश्ते के लिए नकली सालगिरह मनाने के लिए उस पर चिल्लाएगी। सई, विराट की वफादारी और अपनी लवर से किए कमिटमेंट्स पर भी सवाल उठाती है। सई, विराट की भावनाओं को गलत समझती है। सई की तरफ से ऐसा व्यवहार पाकर विराट बुरी तरह से टूट जाएगा। इस बीच, निराश विराट, सई और अन्य को चौंकाते हुए एक बड़ा फैसला करेगा। 

विराट लेगा दूसरे शहर में ट्रांसफर 
विराट दूसरे शहर में ट्रांसफर लेने का फैसला करेगा, ताकि वो सई को मुक्त कर सकें। विराट के फैसले से चव्हाण परिवार चौंक जाएंगा, जबकि सई भी विराट को यह फैसला लेने से रोकने की कोशिश करेगी। अब तक, हमने देखा है कि विराट को ही हर लड़ाई के बाद सई को समझाना पड़ा था। लेकिन इस बार देखना दिलचस्प होगा कि क्या सई, विराट को मनाने में कामयाब होगी या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर