गुम है किसी के प्यार में विराट को इस वेलेंटाइन डे मिलेगा नया प्रपोजल, पाखी-श्रुति की लड़ाई से होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

GHKKPM Twist Latest Spoiler latest in hindi: गुम है किसी के प्यार में आने वाला ट्विस्ट काफी शॉकिंग होगा। कहानी यू-टर्न लेगी जब श्रुति को विराट के लिए प्यार वाली फीलिंग आने लगेगी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 Twist Latest Spoiler virat raise hands on Pakhi and Sadanand wife Shruti proposes Virat
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • टीवी शो में विराट को गले लगाएगी श्रुति 
  • सदानंद की नए चेहरे के साथ हुई वापसी
  • जानें टीवी शो में आने वाला बड़ा ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले ट्रैक में बड़ा ड्रामा दिखने वाला है। पहले देखा गया था कि पाखी को पता चलता है कि विराट बीमार है और वह सई को इसके बारे में बताती है। अब आने वाले ट्रैक में पाखी, सम्राट और मोहित के साथ श्रुति के घर जाएगी। पाखी, श्रुति का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी और उसके चरित्र के बारे में बुरा बोलेगी। अब पाखी, श्रुति को घटिया औरत कहकर अपमानित करेगी। हालांकि, इससे विराट बहुत गुस्सा होगा और किसी को भी अपने सामने श्रुति का अपमान ना करने के लिए स्टैंड लेगा। यहां तक कि विराट, पाखी पर हाथ तक उठाने वाला होगा। लेकिन तभी सम्राट अपनी पत्नी का बचाव करने के लिए आगे आएगा। क्योंकि उसे लगता है कि श्रुति को चरित्रहीन कहना गलत नहीं है। इस तरह से एक बार फिर चव्हाण परिवार में बड़ा ड्रामा होगा। इसी के साथ आगे टीवी शो गुम है किसी के प्यार में की कहानी में 2 और दिलचस्प ट्विस्ट आएंगे...

सदानंद की नए चेहरे के साथ हुई वापसी
गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) एक बहुत बड़े ड्रामा और रिवेंज ट्रैक के लिए तैयार है। अचानक से, सदानंद वापस जिंदा हो जाएगा और यह कहानी में बड़ा मोड़ के साथ मसाला लेकर आएगा। अभिनेता विनीत कुमार चौधरी की शो में एंट्री हो चुकी है और वो सदानंद के किरदार में नजर आएंगे। अब सदानंद की वापसी विराट की जिंदगी को तबाह करने वाली है। हैरानी की बात यह है कि सदानंद के आदमियों ने उसे बताया है कि श्रुति, विराट के साथ चली गई है। अब सदानंद किसी तरह उनकी लोकेशन ट्रैक करेगा। यहां वह अपनी आंखों से जो देखता है, वो उसे विराट और श्रुति के रिश्ते को गलत समझने पर मजबूर करता है। अब विराट खुद को और श्रुति को बचाने के लिए क्या करेंगे? ये देखना होगा।

विराट को गले लगाएगी श्रुति 
गुम है किसी के प्यार में आने वाला ट्विस्ट काफी शॉकिंग होगा। चल रही कहानी के अनुसार श्रुति को विराट के लिए प्यार वाली फीलिंग आने लगी है। कहानी यू-टर्न लेगी, जब श्रुति बहुत देर होने से पहले विराट के लिए अपनी भावनाओं को कबूल करने का फैसला करेगी। हालांकि, टाइमिंग गलत हो जाएगी क्योंकि जैसे ही वह उसे गले लगाती है और अपनी भावनाओं को स्वीकार करती है, उसी क्षण सदानंद की एंट्री होगी। सदा की एंट्री अंदर तक श्रुति को झकझोर कर रख देगी। यह केवल अंत नहीं बल्कि सदानंद के प्रतिशोध की शुरुआत है। क्योंकि सदानंद, श्रुति से प्यार करता है और विराट पर खुद से ज्यादा भरोसा करता था। हालांकि अब दोनों की इंटीमेसी देखकर सदा को नफरत हो जाएगी और अपने प्रति विश्वासघात मानेगा। क्या अब श्रुति इस स्थिति को संभाल पाएगी? ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर