GHKKPM: गुम है किसी के प्यार में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट, आखिरकार विराट को पता चलेगा कि सई है जिंदा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest Spoiler: गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में हम पाखी को चव्हाण परिवार से कहते हुए दिखेंगे कि विनायक का इलाज विराट के साथ ट्रिप पर जाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

GHKKPM Spoiler Virat to FINALLY learn that Sai is alive Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest Spoiler twist-
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में पांच साल का लीप लिया था।
  • हम अब सई और विराट को अलग-अलग रहते हुए देख रहे हैं।
  • कहानी में अब सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest Spoiler: गुम है किसी के प्यार में सीरियल आने वाले एपिसोड के साथ बड़े दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार है। फैंस आयशा सिंह उर्फ सई, नील भट्ट उर्फ विराट और ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी के आमने-सामने होने का इंतजार कर रहे हैं। गुम है किसी के प्यार में कुछ दिन पहले पांच साल का लीप लिया था। हम अब सई और विराट को अलग-अलग रहते हुए देख रहे हैं। जबकि साई को विराट और चव्हाण परिवार के सभी सदस्यों द्वारा मृत मान लिया गया है। सई को विराट के प्रति नफरत है क्योंकि उसे लगता है कि उसने वास्तव में पति द्वारा खोजने की कभी कोशिश नहीं की गी। विराट और पाखी शादीशुदा हैं और उनका एक दत्तक पुत्र विनायक है जबकि सई के गर्भवती होने की बात सामने आई थी और अब उनकी एक बेटी सावी है।

आखिर विराट को पता चलेगा कि सई है जिंदा?
अब गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में हम पाखी को चव्हाण परिवार से कहते हुए दिखेंगे कि विनायक का इलाज विराट के साथ ट्रिप पर जाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है। वह आगे कहती है कि वह और विराट कभी भी ट्रिप पर जा सकते हैं। अब कहानी के अनुसार, विनायक और विराट कार में यात्रा कर रहे होंगे। वे कनकौली की ओर जा रहे हैं जहां सई, उसकी बेटी सावी और उषा मौशी के साथ रहती है। सई के इलाज ने विनायक को बेहतर महसूस कराने में मदद की है। इसलिए अनजाने में विराट और पाखी दोनों विनायक का इलाज सई से करवाने का फैसला करते हैं। 

विनायक, सई को फोन करता है और उससे अपना पता शेयर करने के लिए कहता है। वह फोन को स्पीकर पर रखता है और सई अपना परिचय देती है। सई का नाम सुनकर गाड़ी चला रहा विराट इस कॉल से चौंक जाता है। यहां देखें गुम है किसी के प्यार में का नया प्रोमो- 

पढ़ें- अनुज ने बनाया बरखा और अंकुश का सच जानने के लिए सॉलिड प्लान? क्या अनुपमा को है इसकी भनक

गुम है किसी प्यार में हर दिन एंटरटेनमेंट न्यूज सेक्शन में जगह बनाता है। शो का एक वफादार फैन्स बेस है जो शो से जुड़ा हुआ है। गुम है किसी के प्यार में का एक बड़े ड्रामा और खुलासे का प्रोमो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि इस एपिसोड का प्रसारण शनिवार को होना था। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। आखिरी हफ्ते में, विराट ने पाखी को अपने जीवन में एक साथ आगे बढ़ने और नए सिरे से शुरू करने के लिए कहा है। नेटिजन्स का कहना है कि इसे एपिसोड में प्रसारित नहीं किया गया है। अब फैन्स इसी के बारे में गुस्से में हैं और कह रहे हैं कि उन्हें गुमराह किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर