Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सई के आगे विराट ने जोड़े हाथ, Imlie सीरियल में आया आदित्‍य की शादी का सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update and Imlie spolier : स्‍टार प्‍लस के दो लोकप्रिय सीरियल इमली और गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड्स में नये ट्व‍िस्‍ट सामने आने वाले हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie  
मुख्य बातें
  • इमली और गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड्स में नये ट्व‍िस्‍ट सामने आने वाले हैं।
  • इमली सीरियल और गुम है किसी के प्‍यार में टीआरपी चार्ट में टॉप पर बने हुए हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update and Imlie spolier : स्‍टार प्‍लस के दो लोकप्रिय सीरियल इमली और गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड्स में नये ट्व‍िस्‍ट सामने आने वाले हैं। इमली सीरियल और गुम है किसी के प्‍यार में टीआरपी चार्ट में टॉप पर बने हुए हैं। इमली सीरियल दूसरे नंबर पर है तो गुम है किसी के प्‍यार में तीसरे नंबर पर बना हुआ है। 

गुम है... में सई के आगे विराट ने जोड़े हाथ

गुम है किसी के प्‍यार है में आने देखा कि सई जोशी को जब उसके पति विराट ने बाहर निकाल दिया तो वह अपने गांव चली गई है। जब विराट को सच पता चलता है तो वह अपनी गलती सुधारने सई को मनाकर लाने के ल‍िए गांव जाता है। जब वह गांव पहुंचता है तो सई उसके साथ आने से मना कर देती है। सई के आगे विराट अपने हाथ जोड़ता है और उसकी मिन्‍नत करता है। विराट अपने हर किए के लिए माफी मांगता है लेकिन सई उससे साफ कह देती है कि वह साथ नहीं जाएगी। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट वापस नागपुर लौट गया है लेकिन यह अभी साफ नहीं हुआ है कि क्‍या सई उसके साथ आएगी या नहीं। 

इमली में आमने आया आदित्‍य की शादी का सच

इमली सीरियल में अभी तक आपने देखा कि इमली के सिंदूर लगाने पर मालिनी ने गुस्‍सा किया था जिसके बाद आदित्‍य उससे नाराज हो गया। आदित्‍य की नाराजगी मालिनी बर्दाश्‍त नहीं कर सकी और वह अपने मायके चली गई। इमली और आदित्‍य को बात करते हुए उसकी बहन देख लेती है और बहन को दोनों की शादी का पता चल जाता है। अब आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि आदित्‍य अपनी मां और पूरे परिवार को अपनी और इमली की शादी के बारे में सच बता देता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर