Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: चव्हाण निवास की नई मुखिया बनेगी सई, सोनाली लेगी विलेन बनकर बदला

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert : स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड्स में नया ट्विस्ट आने वाला है। यह ट्विस्ट सई के फैंस के लिए तो खुशियां लाएगा लेकिन पत्रलेखा के फैंस को बेचैन कर देगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • भवानी सई को बना देगी चव्हाण परिवार का नया मुखिया।
  • यह देखकर सोनाली हो जाएगा परेशान, रचेगी साजिश।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert : स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड्स में नया ट्विस्ट आने वाला है। यह ट्विस्ट सई के फैंस के लिए तो खुशियां लाएगा लेकिन पत्रलेखा के फैंस को बेचैन कर देगा। इस नए ट्विस्ट से चव्हाण निवास में धमाका होगा। दरअसल, अगले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) में भवानी सभी के सामने सई को चौहान हाउस का मुखिया घोषित कर देगी। 

भवानी सई को लगातार सपोर्ट करती जा रही है और ये बात सोनाली के गले नहीं उतर रही है। अब सोनाली सई से बदला लेने की योजना बनाएगा। नील भट्ट, आयशा सिंह स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में के नए एपिसोड में सई (Ayesha Singh) और विराट कुलदेवी के मंदिर जाएंगे। चुंकि दोनों की दोबारा शादी हुई है तो दोनों कुलदेवी के दर्शन करेंगे। मंदिर जाने से पहले भवानी उसे एक बेशकीमती साड़ी देगी। यह साड़ी घर की मुखिया ही पहनती है। 

Also Read: कभी ऐसी दिखती थी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई जोशी, हैरान कर देगा Ayesha Singh का ये Transformation

जब ये बात पाखी और सोनाली को पता चलेगी तो उनकी नींद उड जाएगी और उनके कलेजे पर सांप लेटने लगेंगे। उनके से किसी को ये बात हजम नहीं हो रही है कि भवानी ने सई को घर का मुखिया कैसे बना दिया। सोनाली इस बात से बुरी तरह परेशान हो जाएगी। वह सई की मुखिया बनने के बाद चव्हाण निवास की विलेन बन जाएगी। 

उससे पहले सई अपनी पहली रसोई की रस्म को पूरा करेगी और भवानी के लिए हलवा बनाएगी। सई का ये अंदाज देखकर विराट भी खुश हो जाएगा। तभी भवानी सबके सामने ऐलान कर देगी कि पाखी और सम्राट का बच्चा चव्हाण परिवार का वारिस नहीं बन सकता, इसलिए ये जिम्मेदारी सई और विराट को उठानी होगी। इसी के साथ सई चव्हाण निवास की पूरी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले लेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर