Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चव्‍हाण परिवार में मनेगा सई का बर्थडे, घर छोड़कर जाने की धमकी देगी भवानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Serial: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में चव्‍हाण परिवार में सई जोशी का बर्थडे मनाया जाएगा। विराट इस मौके पर सरप्राइज पार्टी रखेगा।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler  
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में ट्विस्‍ट
  • सई की बातों से तंग आकर घर से जाने की धमकी देगी भवानी काकू
  • भवानी काकू के साथ निनाद और ओमी भी करेंगे घर से चले जाने की बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Serial: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में चव्‍हाण परिवार में सेलिब्रेशन होगा। परिवार में सई जोशी का बर्थडे मनाया जाएगा। उसका पति आईपीएस विराट चव्‍हाण (Neil Bhatt) इस मौके पर सरप्राइज पार्टी रखेगा। सई की गैरमौजूदगी में विराट घर की मुखिया भवानी चव्‍हाण के अलावा सभी सदस्‍यों को यह बात बताया कि कल बहुत खास दिन है-सई का बर्थडे। विराट सभी घर वालों से कहता है कि वह सई के जन्‍मदिन पर सरप्राइज पार्टी रखेगा और सई को कोई कुछ नहीं बताएगा। इसके बाद जब सई आती है तो पूरा परिवार चुप हो जाता है। 

वहीं इससे पहले दर्शक देखेंगे कि कॉलेज फेस्‍ट की अगली सुबह सुई की सास यानि अश्विनी उसके डांस की तारीफ करेगी और कहेगी कि उसे डांस क्‍लास ज्‍वाइन करना चाहिए। सई भी कहती है कि हां उसे भी डांस आगे सीखना है लेकिन चव्‍हाण परिवार एक बार फ‍िर सई के खिलाफ हो जाता है। इसके बाद सई की भवानी, निनाद और ओमी से बहस हो जाती है जिसके बाद तीनों घर से जाने की धमकी दे देते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by — nina (@captainhb)

दर्शकों ने अब तक देखा कि सई जोशी ने अपने पूरे कॉलेज के सामने चव्‍हाण परिवार का नाम रोशन कर दिया। सई ने कॉलेज फेस्‍ट में डांस कर पहला स्‍थान पाया और उसने अपनी काकू भवानी के हाथ से ही सम्‍मान प्राप्‍त करती है। पूरे कॉलेज में चव्‍हाण परिवार की जय जयकार हो जाती है। उसके बाद सई के बारे में परिवार में सबका रुख नरम हो जाता है। इसी बात का फायदा उठाकर विराट घर वालों से सई का जन्‍मदिन धूमधाम से मनाने की बात कहता है। सई के आबा के जाने के बाद ये उसका पहला बर्थडे है और विराट चाहता है कि उसे उसके पिता की कमी ना खले। 

सई के आबा की तरह मनाएगा बर्थडे 

सई जोशी के आबा जब जिंदा थे तो उसका बर्थडे काफी धूमधाम से मनाते थे। सई के पिता ने अंतिम समय में विराट को उसकी जिम्‍मेदारी सौंपी थी और विराट अब सई का बर्थडे उसी धूमधाम के साथ मनाना चाहता है जैसे उसके पिता मनाते थे। दूसरी तरफ देखना ये होगा कि सई घर से जाने की धमकी देने वाले भवानी, निनाद और ओमी को कैसे रोकेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर