Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट ने सई को दिया 'अनमोल तोहफा', चव्‍हाण परिवार में होगा नया बखेड़ा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंंग एपिसोड में विराट अपनी पत्‍नी सई के लिए एक खास तोहफा लेकर आएगा और इसकी वजह से घर में नया बखेड़ा शुरू होगा।

Ghum hai kisikey Pyaar Mein 24 June 2021
Ghum hai kisikey Pyaar Mein 24 June 2021 
मुख्य बातें
  • सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में खूब तमाशा होने वाला है।
  • विराट के मिशन पर जाने के बाद सई अकेली हो जाती है और घरवाले उसे परेशान करते हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 24 June 2021 Episode No 227: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में विराट अपनी पत्‍नी सई के लिए एक खास तोहफा लेकर आएगा और इसकी वजह से घर में नया बखेड़ा शुरू होगा। दरअसल कोई नहीं चाहता कि सई और विराट एक दूसरे के करीब आएं और दोनों के बीच दूरियां लाने के लिए चव्‍हाण परिवार के लोग सई के खिलाफ साजिश रचते हैं। अब देखना ये होगा कि विराट और सई के बीच पैदा हुए इस प्‍यार को चव्‍हाण परिवार की मुखिया भवानी, निनाद, पत्रलेखा और ओमी कैसे रोक पाएंगे। 

नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों ने अब तक देखा कि विराट एक मिशन पर चार दिन के ल‍िए बाहर गया है। और उसके पीछे पाखी उसका जीना मुश्‍किल करती है। पाखी सई पर अपनी बेइज्‍जती का आरोप लगता है और पूरा परिवार सई पर पाखी से माफी मांगने का दवाब डालता है। सई पाखी से माफी मांगती है लेकिन पाखी फ‍िर भी खाना नहीं खाती है। इसके बाद सई प्रतिज्ञा करती है कि वह विराट सर से अब कोई रिश्‍ता नहीं रखेगी। 

अब दर्शक आगे के एपिसोड में देखेंगे कि विराट का मिशन कैंसिल हो जाता है और वह उसी दिन वापस घर आ जाता है। सई विराट को कमरे में देख चौंक जाती है और मन ही मन खुश होती है। विराट आता है तो सई के लिए पेंडेंट और ईयररिंग्‍स तोहफे में लाता है। सई को रूबी बहुत पसंद है और विराट उसी की पसंद का पेंडेंट लाता है। सई के पेंडेंट पर घर वालों की नजर पड़ेगा तो वह बता देगी कि ये उसे विराट सर ने तोहफे में दिया है। बस जैसे ही सई ये बताएगी तो पूरा परिवार उसे नए नए ताने मारेगा। वहीं सई को दिए तोहफे के बाद पाखी तो जैसे जल फुंक जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर