Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट का एनिवर्सिरी सरप्राइज देख भड़केगी सई, डील की शादी का जश्‍न कैसा?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में हंगामा होने वाला है। विराट के एनिवर्सिरी सरप्राइज को देखकर सई भड़क जाएगी।

Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin
Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में हंगामा होने वाला है।
  • विराट के एनिवर्सिरी सरप्राइज को देखकर सई भड़क जाएगी।
  • नाराज पाखी ने चव्‍हाण निवास में ड्रामा खड़ा कर दिया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में हंगामा होने वाला है। विराट के एनिवर्सिरी   सरप्राइज को देखकर सई भड़क जाएगी और इस बर्ताव से विराट बुरी तरह टूट जाएगा। सई विराट पर धोखा देने का आरोप लगाएगी। वह कहेगी कि इस डील की शादी का क्‍या जश्‍न मनाना, जब उसे एक दिन विराट की जिंदगी से दूर हो ही जाना है।

अभी तक आपने देखा कि विराट चव्‍हाण सभी से झूठ बोलकर अपनी पत्‍नी सई जोशी को हिल स्‍टेशन महाबलेश्‍वर घुमाने लाया है। यहीं वो सई को एनिवर्सिरी   का सरप्राइज देकर अपने दिल की बात बता देना चाहता है कि वह उसे प्‍यार करता है। एनिवर्सिरी के लिए विराट ने खास तैयारी की है। दर्शक आगे देखेंगे कि विराट अपने दोस्‍त सनी और भाई मोहित को बुलाकर एक खूबसूरत सी जगह पर एनिवर्सिरी को डेकोरेट कराएगा। वहां केक रखवाएगा और अपने-सई के साथ बिताए पलों के फोटोज लगवाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

विराट को लगेगा कि सई जब ये सरप्राइज देखेगी तो बेहद खुश हो जाएगी लेकिन जब सई यहां पहुंचेगी तो वह झटका खा जाएगी और विराट के ऊपर नाराज हो जाएगी। किसी को उम्‍मीद नहीं होगी कि सई ऐसे रिएक्‍ट करेगी। सई के करीब आने और उससे प्‍यार का इजहार करने की कोशिश में लगे विराट को वह एक बार फ‍िर याद दिलाएगी कि उनकी शादी एक समझौता है और ऐसे समझौते का जश्‍न नहीं मनाया जाता। वह विराट पर दिखावा करने का आरोप लगाएगी। 

पाखी ने घर में खड़ा किया ड्रामा

विराट और सई घूमने गए हैं, इस बात से नाराज पाखी ने चव्‍हाण निवास में ड्रामा खड़ा कर दिया है। वह पूरे घरवालों के सामने रोना रो रही है कि उसकी जिंदगी बिना किसी मकसद वाली हो गई है। वह कहती है कि उसे पता नहीं कि एक साल से चव्‍हाण निवास में क्‍यों रुकी है जबकि शादी के अगले ही दिन उसका पति सम्राट घर से चला गया था। 

ऐसे होगी सम्राट की वापसी 

इस सप्‍ताह गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में सम्राट की वापसी हो जाएगी। महाबलेश्‍वर में सम्राट को सई खोज निकालेगी और विराट को बताएगी। सम्राट पर सई की नजर पड़ेगी और वह विराट से कहेगी कि आपका जीवा मिल गया। विराट और सई सम्राट से मिलने जाएंगे। आगे की कहानी दिलचस्‍प होती नजर आ रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर