Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के चरित्र पर उठेगी उंगली तो खौल उठेगा विराट का खून, क्या करीब आएंगे दोनों?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। सई से नाराज विराट अब उसके आत्म सम्मान के लिए लड़ेगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • कहानी इन दिनों ऐसे रोचक मोड़ पर है कि दर्शकों को नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहता है।
  • विराट सई से पूछा कि उसकी बेटी सवि का पिता कौन है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। नील भट्ट, आयशा सिंंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर इस सीरियल की कहानी दिलचस्प टर्न लेने वाली है। विराट की लाइफ में कई साल बाद उसकी पहली पत्नी सई की एंट्री होने वाली है और इसके बाद उसकी बीवी पत्रलेखा की जिंदगी में तूफान आ जाएगा। अभी तक आपने देखा कि विराट विनायक के इलाज के लिए गांव पहुंचता है जहां उसे पता चलता है कि सई ही वो डॉक्टर है जिसने विनायक का इलाज किया। एक कार्यक्रम में सई और विराट की नजर एक दूसरे पर पड़ती है। विराट सई को गलत समझता है और वहां से गुस्से में विनायक को लेकर चला जाता है। विराट सोचता है कि सई जिंदा है और उसने संपर्क करने की कोशिश नहीं की। 

अब सवाल ये कि विनायक का इलाज कैसे होगा। इसलिए सई के साथ विराट एक डील करेगा कि वह विनायक का इलाज सई से कराएगा और उसके बाद दोनों अपने अपने रास्ते पर निकल जाएंगे। सई से नाराज विराट विनायक को लेकर उसके घर जाता है लेकिन जब वह वापस आ रहा होता है तब लोकल एमएलए उसकी कार रोक लेता है और कहता है कि वह सई से ना मिले क्योंकि वह अच्छी औरत नहीं है। एमएलए सई के चरित्र पर उंगली उठाएगा जिसके बाद विराट उसकी मार लगाएगा और उसे सबक सिखाएगा। 

KBC 14 Updates: अमिताभ ने कंटेस्टेंट से पूछा मजरूह सुल्तानपुरी का असली नाम

सई से नाराज विराट अब उसके आत्म सम्मान के लिए लड़ेगा और यह बात देखकर सई का दिल भी पसीज सकता है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि दोनों एक दूसरे से बात करेंगे। विराट के दिमाग में ख्याल आता है कि सई तो कभी मां नहीं बन सकती है तो सवि उसकी बेटी कैसे हुई। विराट सई से पूछेगा कि सवि कौन है और उसके पिता का नाम क्या है। देखना ये होगा कि क्या सई अपनी बेटी सवि के पिता का नाम विराट को बता देगी या उससे यह सच छिपाएगी कि सवि विराट की ही बेटी है।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर