Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: श्रुति संग रात बिताएगा विराट, चव्‍हाण परिवार के सामने सई कर देगी भंडाफोड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। विराट सदानंद की वाइफ श्रुति के साथ होटल के कमरे में रातभर रुकेगा और सई उसका भंडाफोड़ कर देगी।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • विराट सदानंद की वाइफ श्रुति के साथ होटल के कमरे में रातभर रुकेगा
  • चव्‍हाण परिवार के सामने सई उसका भंडाफोड़ कर देगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। विराट अपने मिशन से लौटेगा और एनकाउंटर में मारे गए अपने दोस्‍त सदानंद की प्रेग्‍नेंट बीवी श्रुति को नागपुर साथ ले आएगा। विराट श्रुति को एक होटल में रखेगा और पहली रात उसके साथ खुद भी होटल के कमरे में रातभर रुकेगा। अगली सुबह जब सब लोग विराट के बारे में सवाल पूछेंगे तो सई उसका भंडाफोड़ कर देगी।

बता दें कि विराट मिशन से लौटेगा और काफी थका हुआ परेशान होगा। इसके बाद वह अपने कमरे में जाएगा तभी होटल से श्रुति उसे फोन करेगी। श्रुति की चार मिस्‍ड कॉल देखने के बाद विराट उससे मिलने चला जाएगा। सई पूछेगी कि श्रुति कौन है और वो आधी रात उसके पति को कॉल क्‍यों कर रही है तो विराट कुछ नहीं बताएगा। इसके बाद विराट सुबह तक नहीं लौटेगा। 

अगली सुबह जब नाश्‍ते की टेबल पर भवानी काकू विराट के बारे में पूछेगी तो सई कहेगी कि विराट कैसा है और कहां है ये आप उनसे ही पूछ लीजिएगा जब वो घर आएं। विराट रातभर घर पर नहीं था, ये जानकर चव्‍हाण परिवार के सभी लोग चौंक जाएंगे। सबको हैरानी होगा कि व‍िराट आखिर कहां गया है। सई और पूरा परिवार जब चिंता कर रहे होंगे तभी घर पर डीआईजी आएंगे और वो कहेंगे कि विराट का सुबह से फोन नहीं मिल रहा है। 

इसके बाद सबकी चिंता और बढ़ जाएगी कि आखिर विराट कहां है। डीआईजी ये बात भी साफ कर देंगे कि विराट किसी ऑफ‍िशियल काम पर नहीं है क्‍योंकि उसे कोई काम असाइन नहीं किया गया है। इसके बाद विराट आएगा तो पूरा परिवार उससे श्रुति के बारे में सवाल करेगा। अब इस सीरियल में देखना ये होगा कि विराट पूरे परिवार और डीआईजी को श्रुति का सच बताएगा या कोई बहाना बनाकर बात को घुमा देगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर