7 TV शोज में इस हफ्ते आएंगे सबसे बड़े ट्विस्ट, अनुपमा-YRKKH से कुंडली भाग्य-GHKKPM में होगा धमाका

YRKKH GHKKPM and Anupamaa Imlie 7 TV shows latest BIG twists: हम आपके लिए सभी लोकप्रिय टीवी शोज से जुड़े कुछ दिलचस्प स्पॉइलर लेकर आए हैं, ताकि आप इसके बारे में पहले से जान सकें। यहां जानें टॉप-7  टीवी शोज के आगामी रोमांचक ट्विस्ट..

TV shows TOP 7 latest Episode BIG twists Upcoming from Kundali Bhagya Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin To YRKKH and Anupamaa Imlie -
टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • सभी हर दिन टीवी शो के नए एपिसोड देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं।
  • इससे पहले हम आपके लिए शो में दिखाए जाने वाले ट्विस्ट की डिटेल लेकर आए हैं।
  • जानें टॉप-7 टीवी शोज के आगामी रोमांचक ट्विस्ट

7 TV shows latest BIG twists: सभी दर्शक अपने पसंदीदा टीवी शोज में आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए बेताब रहते हैं। सभी हर दिन टीवी शो के नए एपिसोड देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में हम आपके लिए यहां आपके सभी लोकप्रिय टीवी शोज से जुड़े कुछ दिलचस्प स्पॉइलर लेकर आए हैं, ताकि आप इसके बारे में पहले से जान सकें। गुम है किसी के प्यार में, अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित यहां जानें टॉप-7  टीवी शोज के आगामी रोमांचक ट्विस्ट...

गुम है किसी के प्यार में
आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में की कहानी में एक बड़ा लीप देखा गया है। लीप के बाद दर्शकों ने सई और विराट को अलग-अलग रास्ते जाते हुए देखा है। सई अब अपनी बेटी सावी के साथ रहती है जबकि विराट अपने बेटे विनायक और पाखी के साथ रहता है। अब, गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में, हम विराट को सावी से मिलते हुए देखेंगे। हालांकि अभी भी सावी और विराट के आमने-सामने आने में समय है, लेकिन उनके रीयूनियन की कहानी शुरू हो चुकी है। जल्द ही सावी अपने पिता के साथ फिर से मिलेगी।

पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कहेंगे मयंक अरोड़ा, अक्षरा के भाई कायरव की होगी मौत!

अनुपमा
रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अनुपमा अनुज की देखभाल करती और उसे संवारती हुई दिखाई देगी, क्योंकि जल्द ही उसका जन्मदिन आ रहा है। दूसरी ओर बरखा, अनुपमा को बर्बाद करने की योजना बना रही है। उसने वनराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अनुपमा, बरखा को सावधान रहने की चेतावनी देंगी। अब हम कहानी में देखेंगे कि कैसे वनराज इस मुश्किल वक्त में अनुपमा का साथ देगा। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है
प्रणाली राठौड़, हर्षद चोपड़ा और करिश्मा सावंत स्टारर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में फैमिली ड्रामा चल रहा है। हम अक्षरा को जानते हुए देखेंगे कि वंश गोयनका के घर में कायरव को छिपाया गया है। अक्षरा, वंश से विनती करती है कि वह कम से कम अभि को सूचित करे। अक्षरा, अभिमन्यु से कायरव को जेल न भेजने का अनुरोध करेगी। लेकिन अब कायरव की तबीयत बिगड़ने वाली है और इसी के साथ कायरव की कहानी का अंत होगा।

इमली
फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान के टीवी शो इमली में भी काफी कुछ होने वाला है। अब कहानी में बॉम्ब ब्लास्ट देखेंगे। इमली और आर्यन को माइक में रखे बम के बारे में पता चलेगा। वे बच्चों को बचाएंगे। इसबार फिर से इमली और आर्यन हाथ मिलाएंगे। इवेंट में इकट्ठा हुए लोगों को बचाने की दोनों साथ में कोशिश करेंगे। हालांकि बम धमाके के साथ क्या यह आर्यली का अंत होगा?

बन्नी चाउ होम डिलीवरी
उल्का गुप्ता और प्रविष्ट मिश्रा के टीवी सीरियल बन्नी चाउ होम डिलीवरी में, हम देखेंगे कि मानिनी चार्मी और युवराज से बन्नी से माफी मांगने के लिए कहती है। दूसरी ओर युवान, बन्नी पर गुस्सा हो जाता है। वह उस पर अपनी मां को परेशान करने का आरोप लगाता है। वो उससे अपनी मां के गहने, साड़ी भी ले लेता है और इससे बन्नी सदमे में है। युवान अब सबके सामने दावा करता है कि उसे बन्नी से शादी नहीं करनी चाहिए थी। अब क्या टूट जाएगी बन्नी?

बड़े अच्छे लगते हैं 2
दिशा परमार और नकुल मेहता के टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं-2 में हम देखेंगे कि राम और प्रिया आखिरकार शिविना की दुर्घटना के बारे में बात कर रहे हैं। खैर, राम अपनी बहन की मौत के बारे में अपनी भावनाओं को बहने देता है। उसे अब भी लगता है कि प्रिया ने शिविना को मारा है। प्रिया कहती है कि वह उसका दर्द समझती है और वह शिविना को अपनी बहन की तरह मानती है। पीहू उनकी बात सुन लेती है और राम से चिल्लाती है कि प्रिया कभी झूठ नहीं बोलती। क्या राम को सच पता चलेगा।

कुंडली भाग्य
श्रद्धा आर्या, मनित जौरा और शक्ति अरोड़ा के टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में हम एक और दिलचस्प मोड़ देखेंगे। प्रीता, करीना से परेशान हो जाती है जब वह कहती है कि जब भी ऋषभ, अर्जुन के साथ होता है, तो उसे लगता है कि जैसे ऋषभ को एक छोटा भाई मिल गया है। इस पर प्रीता बहुत परेशान हो जाती है और उसे अर्जुन की तुलना करण से करना बंद करने के लिए कहती है। प्रीता कहती है कि करण की जगह कोई नहीं ले सकता है। क्या ये बात प्रीता को आगे बहुत परेशान करेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर