सई कहेगी गुम है किसी के प्यार में को अलविदा? आयशा सिंह को ऑफर हुआ स्टार प्लस का एक बड़ा TV सीरियल

Ayesha Singh New TV Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey| गुम है किसी के प्यार में की सई यानि एक्ट्रेस आयशा सिंह को एक नया प्रोजेक्ट ऑफर किया गया है। ये नया प्रोजेक्ट एक टीवी सीरियल है...

Ayesha Singh Aka GHKKPM Sayi Sign New TV Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey
आयशा सिंह। 
मुख्य बातें
  • आयशा सिंह इन दिनों गुम है किसी के प्यार में नजर आ रही हैं।
  • सीरियल में आयशा सिंह को सई के रोल में देखा जाता है।
  • अब आयशा सिंह को एक नया प्रोजेक्ट ऑफर किया गया है

साल 2021 के आखिरी हफ्ते की टीआरपी आ चुकी है और इसी से साथ जनता का फैसला भी आ चुका है। दर्शकों से मिले प्यार के मुताबिक आखिरकार ये तय हो चुका है कि इस साल इन सीरियल्स ने सबसे ज्यादा फैन्स को एंटरटेन किया है। इस लिस्ट में अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में और इमली का नाम सबसे आगे हैं। सिर्फ गुम है किसी के प्यार में ही एक ऐसा सीरियल रहा है जिसने अनुपमा को कांटे की टक्कर दी है। इस सीरियल में लीड रोल निभाने वाले कलाकारों को काफी पसंद किया जाता है। अब इसी शो से जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की सई यानि एक्ट्रेस आयशा सिंह को एक नया प्रोजेक्ट ऑफर किया गया है। ये नया प्रोजेक्ट एक टीवी सीरियल है जो कि जल्द ही स्टार प्लस पर ही लॉन्च होने जा रहा है। जिसके लिए आयशा सिंह ने हां कह दी है।

अब अगर आप सोच रहे हैं कि आयशा सिंह टीवी शो गुम है किसी के प्यार में छोड़ कर रही हैं तो ऐसा नहीं है। एक्ट्रेस ने नए शो को हां तो कहा लेकिन उसमें वो सिर्फ कैमियो करने वाली हैं। पहले खबर थी कि ये नया शो, जिसका नाम कभी-कभी इत्तेफाक से है मिड जनवरी में आएगा, लेकिन अब इसके 3 जनवरी 2022 को प्रसारित होने की उम्मीद है। गुम है किसी के प्यार में की सई उर्फ आयशा सिंह कभी कभी इत्तेफाक से में एक कैमियो करने वाली हैं। शो से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि वह चव्हाण निवास छोड़कर लखनऊ जाएंगी और शो के नए परिवार से मिलेंगी।

जाहिर सी बात है कि यह देखना दिलचस्प होगा कि स्टार प्लस फिर से किस तरह का शो लेकर आ रहा है। इस शो का नाम है कभी कभी इत्तेफाक से है और यह 'स्टार जलसा' के शो 'खोरकुटो' का हिंदी रीमेक है।

कई बंगाली शो की निर्माता लीना गंगोपाध्याय ने देखते ही देखते बहुत प्रसिद्धि पाई है क्योंकि उनके शो सभी भाषाओं में बनाए जा रहे हैं और सुपरहिट हो रहे हैं। अनुपमा, इमली, गुम है किसी के प्यार में और पांड्या स्टोर जैसे हिट शो की कहानी उन्हीं के शोज की है। अब इस लिस्ट में कभी कभी इत्तेफाक से भी जुड़ने जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर