विराट को अस्पताल में किस करेगी सई, गुम है किसी के प्यार में फेक तलाक की कहानी जान पाखी होगी शॉक्ड

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming latest twist Spoiler: अब विराट सई के साथ कोई रिश्ता नहीं चाहता है कि उनके बीच क्या हुआ और उनका तलाक कैसे हुआ। हालांकि, अब एक सबसे बड़ा मोड़ आना अभी बाकी है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin twist Star plus Virat and Sayi kissing Scenes GHKKPM TV serial Upcoming latest Spoiler in hindi
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं।
  • विराट, सई के साथ कोई भी रिश्ते रखने से मना कर देता है।
  • अब सीरियल में एक सबसे बड़ा मोड़ आना अभी बाकी है।

Upcoming latest twist of Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में आगे बहुत सारे दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। सई जल्द विराट को जागते हुए देखना चाहती है। अब अस्पताल में कुछ खास रोमांटिक मोमेंट्स दिखाए जाएंगे। जब सई यहां विराट के करीब आएगी और बहुत प्यार से उसके माथे पर किस करेगी। ये पल सई और विराट के फैन्स के लिए काफी स्पेशल होने वाला है। बाद में जब विराट को होश आता है तो सई बहुत खुश हो जाती है। दोनों भावुक हो जाते हैं लेकिन जिस क्षण विराट, सई के साथ कोई भी रिश्ते रखने से मना कर देता है, यह क्षण कहानी में एक बड़ा मोड़ लेकर सामने आता है। 

अब विराट सई के साथ कोई रिश्ता नहीं चाहता है कि उनके बीच क्या हुआ और उनका तलाक कैसे हुआ। हालांकि, अब एक सबसे बड़ा मोड़ आना अभी बाकी है। सई ने तलाक के कागजात पर विराट के हस्ताक्षर करवाए थे ताकि उनका फर्जी तलाक प्रमाण पत्र बनाया जा सके। हालांकि, अब सच्चाई सामने आ जाएगी कि वो सब कुछ नकली था। 

अंत में आने वाली कहानी में सई को याद होगा कि कैसे उनका तलाक वास्तव में झूठ था, क्योंकि यह नकली तलाक प्रमाण पत्र के लिए किया गया ड्रामा था। अब देखना ये हैं कि सई इस बड़े सीक्रेट के साथ चव्हाण निवास में कैसे लौटेगी और सभी को शॉक्ड कर देगी।

पढ़ें - पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक वीडियो वायरल

पढ़ें - इमली होगी विधवा तो अक्षरा-अभिमन्यु की एक शर्त पर टूटेगी शादी! जानें अनुपमा सहित 5 टीवी शोज के अपकमिंग ट्विस्ट

पाखी हमेशा सई को विराट के जीवन से बाहर करना चाहती थी लेकिन वह विफल हो जाती है क्योंकि सई दूर जाने से इंकार कर देती है। हालांकि भवानी की मदद से पाखी अक्सर सई पर भारी पड़ती है। अब विराट और सई के बीच आई दूरियों के सबसे ज्यादा खुद पाखी है। क्योंकि पाखी को लग रहा है कि सई के जाते ही विराट उसका हो जाएगा।

दिलचस्प बात यह है कि सई इतनी आसानी से हार नहीं मानने वाली है। सई ने फर्जी तलाक प्रमाणपत्र तैयार किया था और अब जब सच्चाई सामने आ चुकी है तो वह कानूनी रूप से तलाक को रद्द कर देगी। इस तरह से सई अपने प्यार को वापस जीतने और उनके बीच की नफरत को खत्म करने में कामयाब होती दिखेगी। पाखी और पूरे चव्हाण परिवार को शॉक्ड देते हुए सई, विराट के जीवन में अपनी चालाक वापसी करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर