Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: विराट का बच्चा लेकर भागेगी पाखी, सई अपनाएगी कानूनी रास्ता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest twist: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। पत्रलेखा की कोख में सई और विराट का बच्चा है। अब पाखी इस बच्चे पर अपना अधिकार जमा रही है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest twist: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। पत्रलेखा की कोख में सई और विराट का बच्चा है। अब पाखी इस बच्चे पर अपना अधिकार जमा रही है। वह प्रेग्नेंट होने के बावजूद लापरवाही कर रही है, वहीं सई को अपने बच्चे की चिंता है और इस वजह से वह पाखी की हरकतों पर नजर रख रही है। वह चाहती है कि पाखी उसके हिसाब से रुटीन फॉलो करे लेकिन पाखी उसकी एक बात नहीं मान रही। 

बता दें कि इस समय सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में सई और पाखी के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। सई पाखी से एक कागज पर सिग्नेचर करने को कहती है जिस पर ये लिखा होता है कि वह ठीक तरह से इस बच्चे को जन्म देगी और उसके बाद बच्चा उसे सौंप देगी। पाखी इस पर साइन करने से मना कर देती है। उसके बाद सई उसे बताती है कि सेरोगेसी प्रक्रिया में कोख देने वाली औरत को इस बात की हामी भरनी होती है। 

दूसरी तरफ पाखी भी अपनी मनमानी कर रही है। वह विराट के साथ आइसक्रीम खाने जाने की जिद करती है और इस बात से सई आगबबूला हो जाती है। पाखी ने सई की दी हुई दवाई भी डस्टबिन में फेंक दी हैं। इसके बाद सई उसे खूब सुनाती है। यहां नया ट्विस्ट आएगा और पाखी अचानक गायब हो जाएगी। 

Also Read: सई होगी प्रेग्नेंट तो पाखी के पैरों के नीचे से खिसक जाएगी जमीन, गुम है किसी के प्यार में आएगा बेबी प्लानिंग का ट्रैक

सई और विराट उसे पूरे चव्हाण निवास में तलाशेंगे लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चलेगा। सई को लगने लगेगा कि पाखी उसके बच्चे को लेकर भाग गई है। ये ख्याल आते ही सई होश खो बैठेगी। अब देखना ये होगा कि क्या वाकई पाखी अपनी कोख में विराट का बच्चा लेकर भाग गई है या उसकी सई को परेशान करने की ये नई चाल है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर