Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई पर लगेगा Drugs लेने का आरोप, इस कदम से जीतेगी ससुर का दिल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अगले एपिसोड में पत्रलेखा अपनी देवरानी सई जोशी पर नशा करके घर आने का आरोप लगाएगी।

Aishwarya Sharma and Ayesha Singh
Aishwarya Sharma and Ayesha Singh  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अगले एपिसोड में नया बखेड़ा देखने को मिलेगा।
  • घर से 50 हजार रुपये लेकर गई है सई जोशी, देर शाम तक नहीं लौटी घर।
  • इसके बाद पत्रलेखा लगाएगी सई पर गंदे गंदे आरोप, विराट को होगी हैरानी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अगले एपिसोड में नया बखेड़ा देखने को मिलेगा। घर से 50 हजार रुपये लेकर गई सई कॉलेज के बाद तीन घंटे तक घर नहीं लौटी है। परिवार के सभी सदस्‍य परेशान हैं कि सई कहां गई। उसका फोन भी नहीं लग रहा है। उसका पति व‍िराट भी परेशान हो जाता है क्‍योंकि उसे पता है कि सई पैसे लेकर गई है। इस बीच पत्रलेखा जो विराट को प्‍यार करती है और अब उसकी भाबी है, वह सई पर कई गंदे आरोप लगाती है। 

सबसे पहले पत्रलेखा सई पर घर से पैसे लेकर भाग जाने का आरोप लगती है, फ‍िर वह अजिंक्‍य के साथ घूमने जाने का आरोप लगाती है और बाद में तो जैसे वह अपनी हद ही पार कर देती है। बाद में जब सई घर आ जाती है तो वह सई पर नशा करने का आरोप लगाती है और विराट की नजरों में गिर जाती है। पत्रलेखा कहती है कि आज कल के कॉलेज स्‍टूडेंट्स नशे की लत के शिकार हो जाते हैं। सई भी 50 हजार रुपये से नशा करके आई है। पत्रलेखा की इस बात पर सई को हैरानी होती है, वहीं विराट और अश्‍विनी को भी पत्रलेखा पर गुस्‍सा आता है। 

सई यह बात बताना चाहती है कि वो क्‍यों देर से आई और क्‍यों वह घर से 50 हजार रुपये लेकर गई लेकिन उससे बैक टू बैक सवाल पूछे जा रहे हैं और वह अपनी बात कह ही नहीं पाती है। आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सई ये बताने से मना कर देगी कि वह कहां गई थी। वो कहेगी कि मैं आपको ये तो नहीं बता सकती कि कहां गई थी, हां दिखा जरूर सकती हूं। उसके बाद वह आवाज लगाती है और दो लोग बाहर से एक सामान लेकर आते हैं। 

सई एक बॉक्‍स लेकर आई है और वह इस बॉक्‍स और अपने ससुर निनाद से खुलवाएगी। अपने ससुर निनाद का दिल जीतने के लिए उसने अपनी स्‍कॉलरशिप और गुल्‍लक के पैसे खर्च कर दिए। अब इस बॉक्‍स में क्‍या है, बॉक्‍स के अंदर की चीज देखकर घर वाले कैसे रिएक्‍ट करेंगे, निनाद का क्‍या रिएक्‍शन होगा, ये जानने के लिए आपको स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होने वाला यह सीरियल देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर