Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: ठीक होकर विराट की जिंदगी में वापस लौटेगी सई, इस बात से उड़ेंगे पत्रलेखा के होश 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के आगामी एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। सई अब खतरे से बाहर आ चुकी है लेकिन उसने कुछ कहा नहीं है।  

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist  
मुख्य बातें
  • भयंकर हादसे के बाद अस्‍पताल में भर्ती है सई जोशी
  • सई को होश आ गया है लेकिन वह कुछ बोल नहीं रही
  • सई के पति विराट को है उसकी आवाज चले जाने का डर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। सई जोशी भयंकर हादसे के बाद अस्‍पताल में है और अब खतरे से बाहर है। उसका पति विराट अस्‍पताल के कमरे के बाहर ही बैठा है। चव्‍हाण निवास के लोग उससे मिलने आए हैं लेकिन होश में आने के बाद उसने कुछ कहा नहीं है। विराट और बाकी लोगों को डर है कि कहीं हादसे में सई ने अपनी आवाज तो नहीं खोदी है।

बता दें कि अपने पति विराट से लंबी अनबन के बाद सई ने चव्‍हाण निवास से हमेशा के लिए चले जाने का फैसला किया था। जब वह जा रही थी तो रास्‍ते में उसके साथ एक हादसा हो गया जिससे उसके सिर में गहरी चोट आई थी और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। कई दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच झूलने के बाद उसे होश आया है।

अब दर्शक देखेंगे कि सई को जब होश आता है तो नर्स उसे नारियल पानी देती है लेकिन वह नहीं पीती है। तब उसका पति विराट आता है और उसे नारियल पानी पीने के ल‍ि ए मनाता है। विराट सई के सामने उसके आबा की एक्टिंग करता है। तब सई भावुक हो जाता है। इसी बीच सई को पता चलता है कि व‍िराट ने दो दिन से कुछ नहीं खाया है। तब वह खुद भी नारियल पानी पीती है और विराट से भी पीने के लिए कहती है। 

पत्रलेखा के उड़ेंगे होश 
विराट को लगा था कि सई उससे नाराज है और इसी वजह से वह उससे मिलना नहीं चाहती है लेकिन जब सई को होश आया तो उसकी नजरें विराट को ही खोज रही थीं। पत्रलेखा इस बात से खुश थी कि विराट अब सई से नहीं मिलेगा लेकिन जब वह अस्‍पताल आएगी तो व‍िराट अपने हाथ से सई को नारियल पानी पिला रहा होगा, ये देखकर उसके होश उड़ जाएंगे। 

क्‍या सई लौटेगी चव्‍हाण निवास 
प्रोमो में दिखाया गया है कि सई विराट से बात करती है और उसको ताने मारने शुरू कर देती है। सई को बात करता देख विराट बहुत खुश होता है। अब देखना ये होगा कि विराट की जिंदगी और चव्‍हाण निवास से हमेशा के लिए जाने का फैसला करने वाली सई क्‍या अपना फैसला बदलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर