Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein में विराट और सई को करीब देख बौखलाई पाखी, टीवी सीरियल Imlie में आया नया ट्विस्‍ट

Ghum hai kisikey pyaar mein and Imlie Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में और इमली में नए ट्विस्‍ट सामने आए हैं। दोनों ही सीरियल इन दिनों दिलचस्‍प मोड़ पर हैं।

Ghum hai kisikey pyaar mein and imlie
Ghum hai kisikey pyaar mein and imlie 
मुख्य बातें
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में और इमली में नए ट्विस्‍ट सामने आए हैं।
  • टीआरपी के मामले में भी यह दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्‍कर दे रहे हैं।

Ghum hai kisikey pyaar mein and Imlie Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में और इमली में नए ट्विस्‍ट सामने आए हैं। दोनों ही सीरियल इन दिनों दिलचस्‍प मोड़ पर हैं। टीआरपी के मामले में भी यह दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्‍कर दे रहे हैं। बीते सप्‍ताह जहां गुम है किसी के प्‍यार में दूसरे नंबर पर रहा, वहीं इमली सीरियल तीसरे पायदान पर था। आगामी एपिसोड्स में कहानी और रोचक वाली है। 

गुम है करीब आएंगे विराट और सई

'गुम है किसी के प्‍यार में' में अब तक आपने देखा कि सीने में गोली लगने के बाद आईपीएस विराट चव्‍हाण को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां ऑपरेशन हो गया है। परिवार की तरफ से उसके पिता निनाद, पत्रलेखा और मोहित रुके हैं, तभी विराट की पत्‍नी सई जोशी अस्‍पताल पहुंच जाती है। यहां काफी जद्दोजहद के बाद भी पत्रलेखा उसे विराट से मिलने नहीं देती है। अब दर्शक आगे देखेंगे कि जब विराट को होश आता है तो वह पाखी उसके करीब पहुंच जाती है। यह देखकर पाखी आग बबूला हो जाती है। 

इमली सीरियल में नया ट्विस्‍ट 

सुम्‍बुल तौकीर और मयूरी देशमुख के सीरियल इमली में अभी तक आपने देखा कि मयूरी अस्‍पताल से त्रिपाठी न‍िवास पहुंच चुकी है और उसकी मां इससे पहले ही इमली को घर से अपने घर ले गई है। जब आदित्‍य और मालिनी घर पहुंचते हैं तो वहां इमली को ना पाकर हैरान हो जाते हैं। तब उन्‍हें पता चलता है कि इमली तो मालिनी की मां के घर चली गई है। अब आगे दर्शक देखेंगे कि आदित्‍य इमली को मालिनी के घर से ले आएगा। बाइक से इमली और आदित्‍य को जाते हुए मालिनी की मां देख लेगी। इसके बाद क्‍या होगा, य‍ह तो सीरियल देखकर ही पता चलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर