Barrister Babu सीरियल की कहानी में आएगा लीप, अब Kanika Mann निभाएंगी 'बोंदिता' का रोल

Barrister Babu serial update: पॉपुलर शो बैरिस्टर बाबू में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। यह ट्विस्‍ट लीप के रूप में आएगा जिसके बाद बोंदिता का रोल प्ले कर रहीं औरा भटनागर नजर नहीं आएंगी।

Kanika Mann
Kanika Mann  
मुख्य बातें
  • पॉपुलर शो बैरिस्टर बाबू में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
  • इस सीरियल में यह नया ट्विस्‍ट लीप के रूप में आएगा।
  • लीप के बाद 'बैरिस्टर बाबू' शो में बोंदिता बड़ी हो जाएगी।

Barrister Babu serial update: पॉपुलर शो बैरिस्टर बाबू में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। यह ट्विस्‍ट लीप के रूप में आएगा जिसके बाद बोंदिता का रोल प्ले कर रहीं औरा भटनागर नजर नहीं आएंगी। औरा भटनागर लंबे समय से छोटी बोंदिता का रोल निभाती आ रही हैं और इस रोल में उन्‍हें खासा पसंद किया जाता है।

'बैरिस्टर बाबू' शो में बोंदिता बड़ी हो जाएगी और अब युवा बोंदिता का किरदार कनिका मान निभाएंगी। रिपोर्ट की मानें तो चैनल और मेकर्स बोंदिता के लिए कनिका को कास्ट करने का मन बना चुके हैं और शो में लीप को लेकर भी फैसला लिया जा चुका है।

कनिका दो से तीन दिनों में 'बैरिस्टर बाबू' की शूटिंग शुरू कर करने वाली हैं। कनिका मान ने 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में ढाई से तीन साल तक काम किया, लेकिन कुछ वजहों से चैनल और निर्माताओं ने शो बंद कर दिया। अब वह बैरिस्‍टर बाबू से पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही हैं। बोंदिता के रोल के लिए कई एक्ट्रेस ने ऑडिशन दिए थे। अभिनेत्री रीम शेख, अशनूर कौर का भी नाम इस रोल के लिए सामने आ रहा थे, लेकिन अंत में कनिका मान को फाइनल कर लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, नई कास्ट के साथ जून के आखिरी हफ्ते या जुलाई के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू की जाएगी। मेकर्स महाराष्ट्र में कोविड 19 की वजह से लगी पाबंदियों के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

कनिका मान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनके 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्‍सर अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। कनिका मान ने साल 2016 का हिट शो 'बढ़ो बहू' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की। वह पंजाबी फिल्म 'रॉकी मेंटल' का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर