Avika Gor Birthday: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी की मालिक हैं Balika Vadhu फेम अविका गौर, फीस जानकर रह जाएंगे दंग

Avika Gor Birthday: बालिका वधु की आनंदी यानी अविका गौर 30 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं। अविका गौर ने महज 10 साल की उम्र में 2007 में लैक्मे फैशन वीक में गिनी एंड जॉनी के लिए रैम्प वॉक किया था।

Avika Gor Net Worth and Property
Avika Gor Net Worth and Property 
मुख्य बातें
  • बालिका वधु की आनंदी यानी अविका गौर 30 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • 30 जून, 1997 को अविका गौर का जन्म हुआ था।
  • उन्होंने 2007 में लैक्मे फैशन वीक में गिनी एंड जॉनी के लिए रैम्प वॉक किया!

Avika Gor Birthday: बालिका वधु की आनंदी यानी अविका गौर 30 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं। 30 जून, 1997 को अविका गौर का जन्म हुआ था। उन्होंने महज 10 साल की उम्र में 2007 में लैक्मे फैशन वीक में गिनी एंड जॉनी के लिए रैम्प वॉक किया और उसके बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। गुजराती फैमिली में जन्मीं अविका के पिता समीर गौर इन्श्योरेंस एजेंट हैं। वहीं,  उनकी मां चेतना गौर हाउसवाइफ हैं।

अविका गौर को बालिका वधु में नन्हीं आनंदी का किरदार मिला और इस किरदार से वह घर-घर में लोकप्रिय हो गईं।अविका ने 2008 में जब ये शो शुरू किया था तो उनकी उम्र केवल 11 साल की थी। 2000 से ज्यादा एपिसोड बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले इस शो में आनंदी ही सबसे पॉपुलर किरदार थीं और इस किरदार को सबसे लंबे समय तक अविका गौर ने ही निभाया। 

इसके बाद वह कलर्स के टीवी शो ससुराल सिमर का में रोली के किरदार में नजर आईं। अविका ने मॉर्निंग वॉक (2009, हिंदी), पाठशाला (2010, हिंदी), तेज (2012) जैसी फिल्मों में काम किया। काम के बल पर अविका ने ना केवल लोकप्रियता पाई, बल्कि उन्होंने कम उम्र में अच्छी खासी कमाई भी की है। आज वह करोड़ों की संपत्ति की मालिक हैं। 

Also Read: 'जुग जुग जियो' ने लगाया अर्धशतक, 6 दिन में 50 करोड़ के पार हुई कमाई

इतनी है प्रॉपर्टी 

https://favcelebswiki.com/ के अनुसार, अविका गोर के पास 30 से 35 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी है। वहीं किसी भी सीरियल में एक एपिसोड के लिए वह एक से दो लाख रुपये चार्ज करती हैं। अविका ने 2013 में Uyyala Jampala से तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद वे तेलुगु की Lakshmi Raave Maa Intiki, Cinema Choopistha Mava और Thanu Nenu और कन्नड़ की Care of Footpath 2 में नजर आईं। 

जब एक दिन के लिए चार लाख रुपये 

तेलुगू फिल्म Ekkadiki Pothavu Chinnavada के लिए अविका ने  10 शूटिंग की थी और उन्हें इसके लिए 40 लाख रुपये बतौर मेहनताना दिया गया। इस हिसाब से देखा जाए तो उनकी यह फीस 4 लाख रुपए प्रतिदिन हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर