Asim Riaz के प्यार में पजेसिव हुईं Himanshi Khurana, पंजाबी गाना Khyaal Rakhya Kar में दिखा रोमांटिक अंदाज

Himanshi Asim Song Khyaal Rakhya Kar Video: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का दूसरा पंजाबी गाना ख्याल रखया कर रिलीज हो गया है। इस गाने को प्रीत इंदर ने आवाज दी है...

Khyaal Rakhya Kar Himanshi Khurana Asim Riaz Punjabi Song Video
हिमांशी खुराना और आसिम रियाज।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आसिम और हिमांशी अपने फैन्स के लिए दूसरा गाना लेकर आए हैं।
  • कपल के इस नए पंजाबी गाने का नाम ख्याल रखया कर है।
  • हिमांशी-आसिम के गाने ख्याल रखया कर को प्रीत इंदर ने आवाज दी है।

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के पहले गाने कल्ला सोहना नाई को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब आसिम और हिमांशी अपने फैन्स के लिए दूसरा गाना लेकर आए हैं। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के नए गाने का नाम ख्याल रखया कर है। हिमांशी खुराना, आसिम रियाज के गाने ख्याल रखया कर को प्रीत इंदर ने आवाज दी है। साथ ही ये टोनी टक्कड़ के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है।  
पंजाबी गाने ख्याल रखया कर में एकबार फिर से आसिम-हिमांशी अपनी केमेस्ट्री से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं। दोनों एकसाथ बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं। पंजाबी गाने में आसिम और हिमांशी एक कपल के रोल में हैं। हिमांशी अपने लवर आसिम को लेकर बेहद पजेसिव हैं और वो लगातार उन्हे हर बुरी नजर से बचाने का प्रयास करती हैं। इतना ही नहीं हिमांशी खुराना गाने में आसिम रियाज का बखूबी ख्याल भी रखती हैं। 
असीम और हिमांशी ने कुछ टाइम पहले ही अपने नए गाने ख्याल रखया कर का पहला लुक शेयर किया था। साथ ही दोनों ने गाने का टीजर भी जारी किया था जिसे दर्शकों ने खूब प्यार किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamhimanshikhurana) on

बिग बॉस-13 में मिले थे हिमांशी-आसिम
आसिम और हिमांशी की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। आसिम रियाज ने बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस में हिस्सा लिया था वहीं हिमांशी खुराना एक वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में शामिल हुई थीं। हालांकि दोनों तुरंत ही दोस्त बन गए। आसिम को जल्द ही ये पता लग गया कि वो हिमांशी से प्यार कर बैठे हैं। जैसा कि हिमांशी खुराना ने बताया था कि उनकी पहले से सगाई हो चुकी है। ऐसे में हिमांशी, आसिम से दूर रहीं लेकिन फिर से वो वापस बतौर गेस्ट बिग बॉस में आईं। तब बिग बॉस के घर में ही आसिम ने सबके सामने हिमांशी को प्रपोज किया और उन्होंने इसे कुबूल कर लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर