#AsimHimanshi: आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को गले लगाकर किया Kiss, बिग बॉस-13 में शादी के लिए भी किया प्रपोज

Himanshi Khurana Asim Riaz In Bigg Boss 13: बिग बॉस-13 में हिमांशी खुराना के घर में आते ही आसिम रियाज उन्हें सबके सामने गले लगा लेते हैं। आसिम और हिमांशी सबके सामने एक-दूसरे को बार-बार किस भी करते नजर आए...

Asim riaz propose himanshi khurana for wedding in bigg Boss 13 Watch Video
आसिम रियाज और हिमांशी खुराना।  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • हिमांशी खुराना एक बार फिर बिग बॉस-13 में आ रही हैं।
  • बिग बॉस में हिमांशी को देखने के बाद आसिम दीवाने हो जाएंगे।
  • आसिम नेशनल टीवी पर ही हिमांशी को प्रपोज भी कर देंगे।

बिग बॉस-13 अपने 18वें हफ्ते में पहुंच चुका है। जैसे-जैसे सलमान खान का रियलिटी शो फिनाले के करीब जा रहा है, वैसे-वैसे मेकर्स दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। इस हफ्ते बिग बॉस-13 के घर में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, विशाल आदित्य सिंह, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और आरती सिंह को सपोर्ट करने एक-एक फैमिली मेंबर आने वाला है। 
ऐसे में किसी का भाई, किसी की बहन तो किसी का दोस्त बिग बॉस-13 में एंट्री लेगा। खास बात ये है कि आसिम रियाज को सपोर्ट करने बिग बॉस में हिमांशी खुराना आने वाली हैं। 
जी हां, बिग बॉस-13 में एकबार फिर आसिम रियाज और हिमांशी खुराना साथ में दिखने वाले हैं। हिमांशी खास शो में आसिम रियाज को सपोर्ट करने आ रही हैं। 28 जनवरी के एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ चुका है। इसमें हिमांशी घर के अंदर आसिम के लिए एंटर करती दिख रही हैं। हिमांशी खुराना को एकबार फिर अपने सामने देखकर आसिम रियाज बेहद खुश हो गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on

बिग बॉस-13 के नए वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि कैसे हिमांशी खुराना के घर में आते ही आसिम रियाज उन्हें सबके सामने गले लगा लेते हैं। यही नहीं, आसिम और हिमांशी सबके सामने एक-दूसरे को बार-बार किस भी करते नजर आते हैं। वहीं घरवाले दोनों का प्यार देखते ही रह जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asim.himanshi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@umairjin) on

आसिम रियाज बिग बॉस-13 में हिमांशी खुराना को देखने के बाद इतने दीवाने हो जाएंगे कि वो नेशनल टीवी पर उन्हें प्रपोज भी कर देंगे। आसिम पहले हिमांशी खुराना के सामने अपने दिल की बात रखेंगे और फिर उन्हें घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज भी करते नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर