हिना खान ने बर्थडे पर अब तक काटे 24 केक, बॉयफ्रेंड ने दिया ये सरप्राइज

टीवी मसाला
Updated Oct 02, 2019 | 21:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान का आज जन्मदिन है और वो 32 साल की हो गईं हैं। हिना खान ने अपने जन्मदिन पर अब तक 24 केक काटे हैं और सबकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

Hina Khan
Hina Khan 
मुख्य बातें
  • आज टीवी एक्ट्रस हिना खान का जन्मदिन है और वो 32 साल की हो गईं हैं
  • हिना के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें उनकी फैमिली और दोस्त नजर आ रहे हैं
  • हिना खान के बर्थडे के मौके पर उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने खुद उनके लिए केक बनाए

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान का आज यानी 2 अक्टूबर को जन्मदिन है, और वो 32 साल की हो गई हैं। हिना के लिए यह साल काफी खास है क्योंकि इसी साल उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है और इसकी साल उनकी फिल्म लाइन्स भी रिलीज हुई थी। अब उनका यह बर्थडे भी काफी स्पेशल है।

हिना के बर्थडे को लेकर ना केवल वो खुद बल्कि उनकी फैमिली और फ्रेंड्स भी काफी एक्साइटेड हैं। इस मौके पर उनके लिए एक पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें उनकी फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए। उनके बर्थडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सामने आए हिना के बर्थडे वीडियोज में उनकी एक्साइटमेंट साफ देखी जा सकती है। इसमें हिना ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और केक काटते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान हिना ने जमकर डांस भी किया।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Yrkkh Girls??? Happy Birthday Hina Di????? Lots of love❤❤ #happybirthdayhinakhan @realhinakhan A post shared by Fan Girl Of Divyanka & Hina (@itsmetuba08) on

 

सोशल मीडिया पर शेयर की केक की तस्वीरें

हिना खान के बर्थडे के लिए उनके दोस्त कितने एक्साइटेड हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अब तक हिना खान 24 केक काट चुकी हैं। हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन सभी केक की तस्वीरें शेयर कीं जो उन्होंने अब तक काटे हैं।

बॉयफ्रेंड ने दिया ये सरप्राइज

हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते हैं और एक- दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं। हिना के बर्थडे पर रॉकी ने एक बार फिर साबित किया कि वो परफेक्ट बॉयफ्रेंड हैं। हिना के खास दिन पर रॉकी ने उनके लिए कई केक बनाए और उन्हें सरप्राइज दिया। इतना ही नहीं उन्होंने हिना को बुके भी दिया।

बता दें कि हिना खान से सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी डेब्यू किया था जिसमें वो अक्षरा का रोल निभाकर काफी फेमस हुईं थीं। इस शो में वो लगातार 8 साल तक नजर आईं इसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया और रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आईं। इसके बाद हिना खान बिग बॉस 11 में भी दिखीं। आखिरी बार वो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के रोल में नजर आईं। इस साल उनकी फिल्म लाइन्स भी रिलीज हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर