कान्स‌ 2022 से वापसी के बाद हिना खान को मिला नया टास्क, इस शो में ढूंढेंगी मीका सिंह के लिए लाइफ पार्टनर 

Hina Khan Entry In Mika Di Vohti: हाल ही में यह खबर आई है कि छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हिना खान अब जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि हिना खान को मीका सिंह के शो मीका दी वोटी में देखा जाएगा। 

Hina Khan News Update, Hina Khan To Appear In Mika Di Vohti Show
Hina Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे पर होने वाली है हिना खान की वापसी।
  • मीका दी वोटी शो में नजर आएंगी हिना खान।
  • मीका सिंह के लिए दुल्हनिया ढूंढेंगी टीवी अदाकारा।

Hina Khan In Mika Di Vohti Show: कान्स‌ फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के बाद टीवी अदाकारा अब जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। दर्शक लंबे समय से हिना खान को छोटे पर्दे पर देखना चाहते थे। ऐसे में अब जो खबर सामने आई है उससे दर्शक काफी खुश हैं। कहा जा रहा है कि अब टीवी अदाकारा हिना खान को जल्द ही मीका सिंह के शो में देखा जाएगा। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 से आने के बाद हिना खान को एक नया टास्क मिला है। हिना खान अब मीका सिंह के लिए उनके शो मीका दी वोटी में लाइफ पार्टनर ढूंढने वाली हैं। 

Also Read: टीवी अभिनेता धीरज धूपर ने बदला अपना फैसला, अब नहीं कहेंगे कुंडली भाग्य टीवी शो को अलविदा 

कहा जा रहा है कि जल्द ही हिना खान को मिका सिंह के शो मीका दी वोटी में देखा जाएगा। इस टीवी शो में टीवी अदाकारा हिना खान बतौर मेहमान एंट्री करने वाली हैं। इस टीवी शो में हिना खान मीका सिंह को उनकी दुल्हनिया ढूंढने में मदद करेंगी। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के दौरान अपना जलवा बिखेरने के बाद हिना खान छुट्टियों पर चली गए थीं। हिना खान ने अपनी छुट्टियों के दौरान खूब मस्ती की और अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। लेकिन कुछ ही दिनों के अंदर अब हिना खान की छुट्टियों पर ब्रेक लगने वाला है। क्योंकि अदाकारा जल्द अपने काम पर वापस लौटने वाली हैं। 

Also Read: डांस रिएलिटी शो की जज बनीं उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री, जानें कब और कहां लाइव होगा प्रोग्राम

छुट्टियां मनाने के बाद हिना खान अब वापस टीवी शो के सेट पर आएंगी। फिलहाल हिना खान, मीका सिंह और इस शो के मेकर्स ने अदाकारा की एंट्री को लेकर कुछ कहा नहीं है। लेकिन खबरों के अनुसार, हिना खान को इस शो में देखा जाएगा। नेशनल टीवी चैनल पर मीका सिंह को अपनी दुल्हनिया ढूंढते हुए देखना बेहद दिलचस्प होगा। अब यह देखना होगा कि मिका सिंह की जिंदगी में कौन सी लड़की दस्तक देगी जो उनकी मिसेज पर्फेक्ट बनेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर