Hina Khan Eid Wish: ह‍िना खान ने ऐसे कहा ईद मुबारक, द‍िल बनाकर चांद की फोटो की शेयर

Hina Khan Eid Mubarak Post: टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान ने अपने लाखों फैंस को ईद की मुबारकबाद खास अंदाज में दी है। ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर ईद का चांद लगाकर द‍िल बनाया।

Hina Khan Eid Mubarak
Hina Khan Eid Mubarak 

Hina Khan Eid Mubarak Post: देशभर में ईद का त्‍यौहार मनाया जा रहा है। मुस्लिम समाज के लोग पूरे सौहार्द के साथ अपने घरों में ही त्‍यौहार मना रहे हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से मस्‍जिदों में नमाज अदा नहीं की जा रही है। तमाम सितारे अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। 

टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान ने अपने लाखों फैंस को ईद की मुबारकबाद खास अंदाज में दी है। ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर ईद का चांद लगाकर द‍िल बनाया। हिना खान ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर कई तस्‍वीरें शेयर की हैं। एक तस्‍वीर में उनकी बिल्डिंग से चांद दिखाई दे रहा है जिसके साथ उन्‍होंने ल‍िखा- चांद मुबारक। 

वहीं दूसरी तस्‍वीर में हिना खान ने चांद को दिल बनाकर कैद कर दिया है। इसी के साथ एक और तस्‍वीर हिना खान ने पोस्‍ट की है जिसमें वह व्‍हाइट कलर के कुर्ते में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्‍होंने पीले रंग का दुपट्टा कैरी किया है। इस लुक में हिना खान बेहद दिलकश नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by HK (@realhinakhan) on

बता दें कि स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है' में अक्षरा सिंघानिया का किरदार न‍िभाकर घर घर में फेमस हुईं टीवी अदाकारा ह‍िना खान ने  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर चीज अपने हैंडल पर अपडेट करती हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने पहला रोजा रखा था और अपने फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी थी। 

हाल ही में किया बॉलीवुड डेब्‍यू
बता दें कि हिना खान बिग बॉस 2011 में फर्स्‍ट रनर अप रही थीं। बिग बॉस में आने से पहले उन्‍होंने ये रिश्‍ता से विदा ले ली थी। उसके बाद वह 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार में नजर आईं और हाल ही में उनकी पहली हिंदी फ‍िल्‍म 'हैक्ड' रिलीज हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर