जब नागिन बनकर गुलाटी मारती नजर आईं Hina Khan, अपना ही [VIDEO] देख छूटी एक्ट्रेस की हंसी

Hina Khan Naagin Funny VIDEO: हिना खान का एक नागिन के कैमियो रोल का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस मजेदार उछल कूद करती नजर आ रही हैं।

Hina Khan funny video as Naagin
नागिन के किरदार में हिना खान ने शेयर किया अपना मजेदार वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अपना ही वीडियो देख छूटी हिना खान की हंसी
  • खाली सड़क पर गुलाटी मारते नजर आई एक्ट्रेस
  • मजेदार अंदाज में सीरियल के अंदर की गुंडे की पिटाई

मुंबई: हाल के दिनों में हिना खान सोशल पर अपने कई फैंस के कमेंट का जवाब दे रही हैं। कई लोगों को वह विनम्रता से जवाब दे रही हैं तो कुछ लोगों के साथ उनका मजाकिया अंदाज भी देखने को मिल रहा है। इस बार सोशल मीडिया यूजर्स के बीच ने हिना खान का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क पर गुलाटी मारते हुए और एक गुंडे की पिटाई करते हुए नजर आ रही हैं। फैन ने हिना को टैग करते हुए पूछा: ये क्या कलबाज़ी है हिना खान।

अपना वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाईं हिना खान:
सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, हिना ने ट्वीट का जवाब दिया और वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। हिना ने लिखा, 'मुझे लगता है बॉडी डबल के साथ कुछ ज्यादा ही हो गया। हाहाहा.... मैंने एक खाली सड़क पर कूदते हुए अपने जूते भी बदल लिए थे.. यह बहुत ही मजेदार है ..। मुझे पसंद आया।' आप यहां मजेदार वीडियो देख सकते हैं।

यह एक ऐसा टीवी शो एपिसोड था जिसमें हिना खान ने कैमियो रोल किया था। इस दौरान अभिनेत्री 2017 में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीज़न 8 का हिस्सा बनी थीं।

हिना के रिएक्शन के मुरीद हुए लोग:
हिना की प्रतिक्रिया ने इंटरनेट पर फैंस का दिल जीत लिया और लोगों ने अभिनेत्री के करतबों की तारीफ शुरु कर दी। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे कहना पड़ेगा, वह लोगों की आलोचना करने की क्षमता रखती हैं और अपनी आलोचना के साथ, खुद का मजाक बनाने की क्षमता भी रखती है। आखिर क्यों उसे सभी से सम्मान मिलता है? वह अभी भी किसी भी नाटक के बिना खबरों में है। आपको सलाम है।'

इससे पहले, जब एक फैन ने जिम वीडियो की क्वालिटी की शिकायत की थी, तो हिना ने गर्व के साथ कहा था कि उनके जिम के वीडियो कई लोगों को प्रेरित करते हैं और वह वीडियो की क्वालिटी पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर