Hina Khan workout: ह‍िना खान ने फैंस को द‍िए फ‍िटनेस मंत्र, इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीरें और वीड‍ियोज

Hina Khan workout videos and photos viral: टीवी से बॉलीवुड के पर्दे पर कदम रखने वाली अदाकारा ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर वर्कआउट करते हुए कई वीडियोज और फोटोज पोस्‍ट किए हैं।

Hina KHan New
Hina KHan  

Hina Khan workout videos and photos viral: टीवी से बॉलीवुड के पर्दे पर कदम रखने वाली अदाकारा ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर वर्कआउट करते हुए कई वीडियोज और फोटोज पोस्‍ट किए हैं। इन फोटोज और वीडियोज की मदद से ह‍िना खान अपने फैंस को फ‍िटनेस के मंत्र सिखा रही हैं, जिससे उनके फैंस हेल्‍दी और फ‍िट रह सकते हैं। 

टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर चीज अपने हैंडल पर अपडेट करती हैं। पहले भी कई बार वर्कआउट वीडियो शेयर कर अपने फैंस को फ‍िट रहने के तरीके बता चुकी हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 80 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं और इन्‍हीं यूजर्स के लिए वह समय समय पर अपनी तस्‍वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by HK (@realhinakhan) on

बालकनी को बना लिया है जिम 

कोरोना काल में एक्‍सरसाइज के लिए हिना खान जिम नहीं जा पाईं तो उन्‍होंने अपनी बालकनी में ही जिम बना लिया। वह व्‍यायाम के लिए अपने घर की बालकनी की मदद लेती हैं। वहीं उन्‍होंने बालकनी में ही जिम की कई मशीनें लगा ली हैं। हिना ने यह सब इसलिए किया ताकि उनका जिम रुटीन ना बिगड़े और वह खुद को पूरी तरह से फ‍िट रख सकें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by HK (@realhinakhan) on

टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान हर चीज अपने हैंडल पर अपडेट करती हैं। पहले भी कई बार वर्कआउट वीडियो शेयर कर अपने फैंस को फ‍िट रहने के तरीके बता चुकी हैं। हिना खान बिग बॉस 2011 में फर्स्‍ट रनर अप रही थीं। बिग बॉस में आने से पहले उन्‍होंने ये रिश्‍ता से विदा ले ली थी। उसके बाद वह 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार में नजर आईं और हाल ही में उनकी पहली हिंदी फ‍िल्‍म 'हैक्ड' रिलीज हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर